MP News: रीवा में उदित इंफ्रा कंपनी ने खोदा मौत का कुआ, ठेकेदार की लापरवाही से गई युवक की जान

MP News: उदित इंफ्रा कंपनी द्वारा सड़क निर्माण में बनाये गए डायवर्सन के पास खोदे गए 40 फिट गहरे गड्ढे में बाइक सहित युवक जा गिरा और उसकी वही मौत हो गयी ।

Update: 2022-12-12 02:26 GMT

ठेकेदार की लापरवाही से गई युवक की जान (photo: social media )  

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में करहिया से सेमरिया सड़क निर्माण में फिर गई एक यूवक की जान । निर्माण करा रही उदित इंफ्रा कंपनी की लापरवाही एक बार फिर उजागर हुई । आखिर कितनी लाश और उगलेगा करहिया से सेमरिया मार्ग ।

रीवा से सेमरिया मार्ग में इन दिनों सड़क लाश उगल रही है । चचाई निवासी आकाश त्रिपाठी उम्र लगभग 22 साल जो रीवा से चचाई जा का रहा था तभी उदित इंफ्रा कंपनी द्वारा सड़क निर्माण में बनाये गए डायवर्सन के पास खोदे गए 40 फिट गहरे गड्ढे में बाइक सहित जा गिरा। गहरे पानी मे डूबने से व्यक्ति की मौत हो गई । इस सड़क हादसे के बाद मृत युवक के परिजनों में खासा आक्रोश देखा गया जिसके बाद परिजनों ने हाइवे को जाम लगा दिया है। बताया जा रहा है कि युवक आकाश त्रिपाठी रीवा में पढ़ाई करता था जो अपने गांव चचाई जा रहा था। जैसे ही शाहपुर के पास पहुँचा तभी सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में मोटरसाइकिल सहित आकाश जा गिरा। जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई ।

पुलिस बल मौके पर पहुंची

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर सेमरिया थाना सहित बैकुंठ पूरे थाने की पुलिस बल मौके पर पहुंची और मृतक के शव को 40 फिट गहरे गड्ढे से बाहर निकाला गया । मौके पर पहुँचे FSL टीम को मृतक परिजनों ने शव का परिछण नहीं करने दिया। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा रहा है कि युवक काफी स्पीड में था जो अपना संतुलन नहीं बना पाया और गाड़ी उसकी छलांग मारते हुए निर्माणा धीन पुल के लिए खोदे गए गड्ढे में जा गिरा । गढ्ढे में ज्यादा पानी होने के चलते युवक पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई । इस पूरे मामले की बारीकी से जांच कराई जाएगी फिर उसी हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।

परिजनों की मांग है कि 50 लाख का मुआबजा और निर्माण करा रहे उदित इंफ्रा कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। साथ ही सड़कों पर डायवर्शन एवं सूचना बोर्ड लगाए जाएं जिससे और किसी मां की गोद सुनी न हो सके।

Tags:    

Similar News