MP Rewa News: रीवा में बाबा कांड के बाद दूसरा गैंगरेप, 6 दरिंदों ने युवती को जंगल में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

MP Rewa News: रीवा में बाबा कांड के बाद दूसरे मामले में दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए जंगल में युवती को बंधक बनाकर 6 की संख्या में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Update: 2022-10-06 02:17 GMT

एमपी रीवा: बाबा कांड के बाद दूसरा गैंगरेप, 6 दरिंदों ने युवती को जंगल में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म: Photo- Newstrack

MP Rewa News: थाना हनुमाना (Thana Hanumana area) के अंतर्गत पुलिस चौकी पिपराही के अधीनस्थ ग्राम जड़ कुड के जंगल में पीड़िता रेनू यादव के साथ 6 आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया है। आपको बता दें कि रीवा सर्किट हाउस रेप कांड (Rewa Circuit House Rape Case) के बाद यह दूसरी बड़ी घटना है। जहां 6 की संख्या में दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार कर दी है। एक युवती को जंगल की तरफ ले जाकर 6 आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया है।

इस घटना के बाद सदमे में होकर युवती हनुमान थाने में पहुंचकर दरिंदगी की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं फरमा थाने की पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदों की तलाश में जुट गई है।

रीवा में बाबा कांड के बाद दूसरा गैंगरेप का बड़ा मामला आया सामने

आपको बता दें कि रीवा शहर में बाबा कांड के बाद यह रीवा का दूसरा बड़ा गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। रेप पीड़िता के द्वारा बताया गया कि 6 की संख्या में दरिंदे आये जोर जबरदस्ती कर बिगत दिनों पूर्व रात्रि में जंगल की तरफ खिंचकर ले गए और सभी आरोपियों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

जंगल में ले जाकर गैंग रेप किया- पीड़िता

पीड़िता की माने तो वह अपने मायका जडकुड से नवदुर्गा आरती के बाद घर जा रही थी उसी समय बदमाश घात लगाकर शिकारी की तरह शिकार के लिए बैठे थे जैसे ही जंगल के पास पहुंची तो सभी आरोपी जबरदस्ती घसीट कर जडकुड के जंगल में ले जाकर गैंग रेप किया। पीड़िता द्वारा थाना हनुमना मे गैंग रेप की एफआईआर दर्ज करा दी है।

एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया

थाना प्रभारी हनुमना द्वारा एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। एफएसएल प्रभारी, पुलिस विभागीय अधिकारी मऊगंज नवीन दुबे, थाना प्रभारी सैल लाल यादव एवं हनुमना के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व द्वारा दिनांक 5.10.2022 को घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। घटनास्थल का पुननिर्धारण किया गया घटनास्थल में मिले‌ भौतिक साक्ष को एकत्रित कर थाना प्रभारी को आरोपियों का ब्लड सैंपल लेकर डीएनए परीक्षण कराने के लिए निर्देशित किया गया है।

Tags:    

Similar News