MP News: स्मार्ट फोन खरीदने पर टमाटर का उपहार, ऑफर देख उमड़े लोग

Tomato Price Hike: मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक स्मार्टफोन की दुकान है। टमाटर बढ़ती कीमतों को देखते हुए दुकानदार ने ग्राहकों को ऑफर दिया है कि यदि कोई उसके यहां से स्मार्ट फोन खरीदता है तो उसे टमाटर देगा।

Update: 2023-07-09 10:24 GMT
tomato price hike (Photo-Social Media)

Tomato Price Hike: इन दिनों टमाटर की कीमत आसमान छू रहा है। पहले जो बिना टमाटर के खाना नहीं खाते थे आज वो टमाटर तो मानों भूल ही गए हैं। क्यों कि इतना महंगा टमाटर आम आदमी के बस की बात नहीं है। अब तो कई राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों नें भी अपने बर्गर से टमाटर हटा दिया है। टमाटर के बढ़ी कीमत की हर तरफ चर्चा है। मार्केट में टमाटर की कीमत 160 रुपए पहुंच गई है। कहीं-कहीं तो 200 तक पहुंच गई है। ऐसे में आप को पता चले कि कोई फ्री टमाटर दे रहा है तो क्या आप को यकीन होगा। लेकिन अब यकीन करना होगा। क्योंकि मध्य प्रदेश में एक दुकानदार ग्रांहको को फ्री टमाटर दे रहा है। दरसल मध्य प्रदेश में एक स्मार्टफोन विक्रेता अपने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए ये ऑफर दे रहा है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक स्मार्टफोन की दुकान है। टमाटर बढ़ती कीमतों को देखते हुए दुकानदार ने ग्राहकों को ऑफर दिया है कि यदि कोई उसके यहां से स्मार्ट फोन खरीदता है तो उसे टमाटर देगा। आश्चर्य की बात है कि इस ऑफर के बाद दुकान पर ग्रांहकों की संख्या बढ़ने लगी। दुकानदार ने बताया कि अभी तक उसने लगभग एक कुंटल टमाटर गीफ्ट के रूप दे चुका है।

दुकानदार का नाम अभिषेक अग्रवाल है। उन्होंने बताया कि टमाटर मंहगे हो गए हैं। ऐसे में हम लोगों नें सोंचा की ऐसा कोई ऑफर निकाला जाए जिससे इस कंपटीशन के समय में लोग आकर्षित हों। विचार आया कि एक स्मार्टफोन खरीदने पर एक किलो टमाटर देने का ऑफर दिया जा सकता है, इस ऑफर की वजह से काफी फायदा हुआ।

उन्होंने बताया कि, टमाटर का ऑफर देने के बाद लोग आकर्षित हुए हैं। अभई तक हमने कई लोगों को टमाटर दी है। खुशी हो रही है। क्योंकि टमाटर की कीमत काफी बढ़ गई है। ऐसे में स्मार्टफोन के साथ स्मार्टफोन मिलने पर लोगों को अच्छा लग रहै है। यह ऑफर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावां टमाटर के बढ़े कीमत का काफी मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Tags:    

Similar News