MP Tractor Trolley Accident: शराबी चालक की लापरवाही से भयानक हादसा, 3 की मौत, दर्जनों लोग घायल

MP News: कुछ का उपचार रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल है, तो कुछ घायलों को मऊगंज में भर्ती कराया गया है ।

Update: 2022-10-06 05:18 GMT

शराबी चालक की लापरवाही से पलटी ट्रैक्टर

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले जे नईगढ़ी कस्बे में दर्दनाक हादसा हुआ है। दुर्गा विसर्जन कर अपने घर की ओर गाते बजाते लौट रहे थे श्रद्धालु उन्हें शायद यह नहीं पता था कि उनकी यह खुशी मातम में बदल जाएगी । नईगढ़ी के पास ट्रैक्टर ट्राली में 40 लोग सवार होकर जा रहे थे। चालक लापरवाही पूर्वक शराब के नशे में ट्राली पलटा दी जिसमे 3 लोगो की मौत हो गई और तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। कुछ का उपचार रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल है, तो कुछ घायलों को मऊगंज में भर्ती कराया गया है ।

इस घटना से कस्बे में मातम छा गया है । ट्रैक्टर चालक की लापरवाही बताई जा रही है। चालक को नीचे उतार कर खुद नशे की हालत में मालिक चला रहा था ट्रैक्टर ।

आपको बता दें कि देर रात तकरीबन 1 बजे दुर्गा विसर्जन से लौट रहे थे तभी शराबी चालक ने स्पीड बढ़ा दी और सामने से एक ट्रक आया आचानक ट्रैक्टर की स्टेरिंग घूमी और ट्राली पलट गई जिसमे घटना स्थल पर 2 एवं मउगंज सिविल अस्पताल में 1 की मौत हो गई है।

मूर्ति विसर्जन कर वापस लौट रहे थे लोग 

पूरा घटना क्रम रीवा नईगढ़ी मऊगंज मार्ग स्थित पथरौड़ा के पास मुख्य मार्ग का है । जहां भीषण सड़क हादसा हुआ है। नईगढ़ी अष्टभुजा धाम स्थित देवलहा नदी से मूर्ति विसर्जन कर वापस लौट रहे थे। ट्रैक्टर सवार, ट्रैक्टर ट्राली में 40 से भी अधिक महिला पुरुष बच्चे थे सवार जिसमे, 3 की मौत, 3 दर्जन से अधिक घायल हुए। लोग बीती देर रात करीब 1:00 बजे घटी दुर्घटना, समतल मार्ग में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस घटना से गाव सहित रीवा के संजय गांधी अस्पताल में मातम छा गया है जहां भारी पुलिस बल पहुच गया है परिजनों का आरोप है कि चालक नशे में वाहन चला रहा था जिसकी बजह से ये हादसा हुआ है ।

Tags:    

Similar News