Guna Road Accident: कबाड़ से लदा ट्रक कार पर पलटा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Guna Road Accident:गुना जिले में कबाड़ से लदा एक ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में चलती कार पर पलट गया। ट्रक में 40 टन से अधिक कबाड़ लोड था।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-26 07:50 GMT

Guna Road Accident (Photo:Social Media)

Guna Road Accident. मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक बड़ी दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। एनएच-46 पर कबाड़ से लदा एक ट्रक बेकाबू होकर कार पर पलट गया। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त कार में 6 लोग सवार थे, जिनमें से चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी अन्य दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना आज यानी मंगलवार सुबह की है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह के समय घने कोहरे के बीच कबाड़ से लदा ट्रक कार को ओवरटेक करने के चक्कर में असंतुलित हो गया और उसी पर पलट गया। ट्रक में 40 टन से अधिक कबाड़ लोड था। इतना भारी भरकम वाहन ऊपर गिरने से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई और अंदर बैठे लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

कार सवार सभी लोग राजगढ़ जिले के सारंगपुर के तारागंज के रहने वाले थे। सभी भिंड जिले के लहार में घर के उद्घाटन कार्यक्रम में स्विफ्ट कार से जा रहे थे। सुबह 4 बजे सभी घर से रवाना हुए और 7 से 8 बजे के बीच उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक पुरूष, एक महिला और दो लड़कियों की मौत हुई है। परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है।

क्रेन और जेसीबी की ली गई मदद

पुलिस को कार में दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन और जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। ट्रक इतना लोड था कि पहले जेसीबी की मदद से उसमें रखा कबाड़ हटाया गया और फिर क्रेन की मदद से उसे सीधा गया। इतनी देर में अंदर दबे चार लोगों अपने प्राण त्याग चुके थे। दो अन्य घायलों को निकालकर आननफानन में अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने ट्रक चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार देर रात को मध्य प्रदेश के ही धार जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ। यहां एक ट्रॉला का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके बाद उसने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाग गाड़ियों में भीषण आग लग गई और तीन लोग जिंदा जल गए।

Tags:    

Similar News