MP Video: भरे बाजार में महिला ने युवक की जमकर की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग, वीडियो वायरल

MP News: छेड़खानी कर रहे एक युवक को शिल्पी प्लाजा में पकड़ कर महिला ने पिटाई कर दी है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है ।

Update: 2022-10-11 02:30 GMT

भरे बाजार में महिला ने युवक की जमकर की पिटाई (फोटो सोशल मीडिया ) 

MP News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है । जहां रीवा शहर के शिल्पी प्लाजा में उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक युवक का भूत एक महिला ने पीटकर उतारा । युवक को शिल्पी प्लाजा के समीप महिला ने पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी । वहीं घंटों तमाशा बना रहा युवक की पिटाई होने का नजारा बताया जा रहा है कि युवकों के द्वारा लगातार महिलाएं एवं बेटियों को गंदी नजर से देखा जाता है । जिस पर एक महिला ने एक युवक को शिल्पी प्लाजा में पकड़ कर पिटाई कर दी है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है ।

इस घटना की जानकारी अभी थाने में नहीं दी गई है । आपको बता दें कि रीवा शहर में इन दिनों असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बाजार हाट में लगा रहता है । सड़कों पर चलने वाली महिला एवं बेटियों को बुरी नजर से यह असामाजिक तत्व आवारा किस्म के लड़के देखते रहते हैं । रीवा में एक लड़के को उस समय आवारागर्दी भारी पड़ गई जब एक महिला ने लड़के को शहर में ही पकड़ कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी । कहीं ना कहीं वीडियो सामने आने के बाद असामाजिक तत्व एवं शहरों में तफरी करने वाले लोगों पर दहशत का माहौल जरूर निर्मित करेगी । महिला ने हिम्मत नहीं हारी और सड़क पर ही युवक की बेदम पिटाई कर दी । घंटों बाद कुछ अन्य महिलाओं द्वारा महिला के चुंगल से मार खा रहे युवक को छुड़ाया गया ।

इस मामले की जानकारी अमहिया थाना पुलिस से ली गई तो उनके द्वारा बताया गया कि हमारे थाने में ऐसा कोई मामला नहीं आया है अगर युवक व महिला के द्वारा किसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराई जाती है तो इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की जाएगी । वीडियो सोशल मीडिया में मारपीट का वायरल हो रहा है ।अगर महिला या युवक में से किसी एक की शिकायत आती है तो मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News