Mumbai Mob Lynching : मां और बाप मांगते रहे रहम की भीख, भीड़ ने कर दी बेटे की पीट-पीट कर हत्या, ओवरटेक को लेकर हुआ था विवाद

Mumbai Mob Lynching : महाराष्ट्र के मुंबई में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है। यह गाड़ी ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या की दी है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-14 17:54 IST

Mumbai Mob Lynching : महाराष्ट्र के मुंबई में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है। यहां गाड़ी ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या की दी है। युवक का बुजुर्ग पिता और मां लोगों से रहम की भीख मांगती रही है, लेकिन निर्दयी भीड़ ने एक नहीं सुनी। यही नहीं, बेटे को बचाने के लिए मां उसके ऊपर बैठ गई थी। इस पूरी घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दिल दहलाने वाला है। पुलिस ने इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के दिंडोशी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। मृतक युवक की पहचान आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कि गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर आकाश का कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने सड़क पर ही उसे पीटना शुरू कर दिया। देखते-देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई, इस भीड़ में शामिल कुछ अन्य लोगों ने भी मारपीट की है।

युवक के बुजुर्ग मां और पिता हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन निर्दयी भीड़ ने एक भी नहीं सुनी। यही नहीं, बेटे को बचाने के लिए मां उसके ऊपर ही लेट गई। इसके बावजूद युवक को लोग पीटते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि हाथ जोड़ रहे बुजुर्ग पिता के साथ भी लोगों ने मारपीट की है। बेरहम लोगों ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना ने पुलिस-प्रशासन पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए। बताया जा रहा है कि यदि पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो शायद युवक की जान बच सकती थी। वहीं, मुंबई पुलिस ने इस मामले में नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News