Mumbai Viral Video: जमीन में समा गई पूरी कार, देखिए कहां से मिली ये गाड़ी

Mumbai Viral Video: ये मामला मुंबई के घाटकोपर इलाके का है, जहां सड़क पर खड़ी एक नीले रंग की कार अचानक जमीन में समा गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-14 05:27 GMT

कार (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Mumbai Viral Video: तेज बारिश के कहर मुंबई पर किस तरह हावी होता जा रहा है, इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते है। सोशल मीडिया पर एक कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर खड़ी एक कार धीरे-धीरे जमीन में समा गई। हालांकि कड़ी मेहनत के बाद इस कार को बाहर निकाल लिया गया है।

दरअसल ये मामला मुंबई के घाटकोपर इलाके का है, जहां सड़क पर खड़ी एक नीले रंग की कार अचानक ही जमीन में समा गई, जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई। सूचना पाकर प्रशासन मौके पर पहुंची और कार को निकालने का काम शुरू कराया। कड़ी मेहनत के बाद इस कार को 12 घंटे में एक कुएं से बाहर निकाला गया।

कार का पता कैसे पता चला

जानकारी के मुताबिक, जमीन के अंदर एक कुआ था। इस कुएं में जाकर कार फंस गई थी। प्रशासन में दो वाटर पंप की सहायता से कुएं से पानी को बाहर निकाला गया। इसके बाद एक व्यक्ति को कुएं में भेजा गया, ताकि कार का पता लगाया जा सके। कड़ी मशक्कत के बाद कार का पता चला और उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

देखें वीडियो...

Full View

बीएमसी पर उठे सवाल

बता दें कि मुंबई में लगातार तेज बारिश हो रही है, जिसके कारण कई इलाकों में जल भराव हो गया है। वहीं इस घटना के सामने आने के लोग बीएमसी (BMC) पर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे है, जिस पर बीएमसी ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। यह कार एक प्राइवेट सोसइटी की पार्किंग एरिया की है।

100 साल पुराना कुआं

बताया जा रहा है कि जहां ये घटना घटित हुई है, वहां सौ साल पहले एक पुराना कुआं हुआ करता था, जो कि करीब 50 फीट तक गहरा थाा। चूंकि प्राइवेट सोसाइटी में पार्किंग स्पेस की कमी थी, इसलिए सोसाइटी वालों ने इसे ढकवाकर पार्किंग स्पेस बनवा दिया।

Tags:    

Similar News