अगर रहना है इन हसीनाओं जैसा फिट, तो करें ये काम और पाये परफेक्ट फिगर

आज दुनिया भर में अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का खास कनेक्शन है। बॉलीवुड स्टार्स के लिए फिटनेस बेहद अहम है।

Update: 2019-06-21 05:57 GMT
अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस

मुम्बई: आज दुनिया भर में अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का खास कनेक्शन है। बॉलीवुड स्टार्स के लिए फिटनेस बेहद अहम है। खुद को फिट रखने के लिए बॉलीवुड सितारे क्या कुछ नहीं करते। आज अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस पर हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे फिट और परफेक्ट फिगर वाली अभिनेत्रियों के बारे में।

जानें अभिनेत्री शिल्पा की फिटनेश का राज:

यह भी देखें... World Yoga Day 2019: तेल अवीव में सैकड़ों लोगों ने किया योग

एक्ट्रेसेस के लिए फिटनेस और सेक्सी फिगर मेनटेन रखना कोई आसान काम नहीं है। इसके लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। हालांकि, योग ने इन एक्ट्रेसेस के लिए ये काम काफी आसान कर दिया है। आगे जानें बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो योग के जरिये खुद को फिट रखती हैं-

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और परफेक्ट फिगर वाली अभिनेत्री हैं। योग दिवस के पहले से ही शिल्पा योग को लेकर जागरुकता फैलाती दिख रही हैं। योग करते हुए शिल्पा की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

करीना कपूर खान की फिटनेस भी लोगों के लिए मिसाल से कम नहीं है। तभी तो अपनी प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद ही उन्होंने कितना वज़न कम कर लिया है। करीना कपूर उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो जीरो फिगर का ट्रेंड चला चुकी हैं।

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में मलाइका अरोड़ा भी आती हैं। 45 की उम्र में भी मलाइका खुद को इतना फिट रखती हैं कि उनके आगे यंग एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। मलाइका भी अपनी फिटनेस के लिए योग पर भरोसा करती हैं।

 

यह भी देखें... ध्यान दे, चमकी बुखार के ये है लक्षण और उपाय

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी अपनी फिटनेस के लिए हमेशा जागरूक रहती हैं। दीपिका जिम तो करती ही हैं, साथ ही योग के लिए भी वक्त निकालती हैं। इससे वो अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर मेनटेन कर पाती हैं।

 

Tags:    

Similar News