सुशांत ने किया कन्फर्म, 6 साल के लिव-इन रिलेशनशिप पर भारी पड़ा ब्रेकअप

Update: 2016-05-06 05:29 GMT

मुंबई: अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच मतभेद की खबरें काफी वक्त से आ रही है। दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है इस बात को मीडिया में तरह-तरह की बाते सामने आईं। कहा गया कि अंकिता पजेसिव हैं और सुशांत दिलफेक इसलिए उन्हें खुद पर यकीन नहीं दिलवा पाए। कभी सुशांत की अपनी को-स्टार से बढ़ती नज़दीकी तो कभी अंकिता का अल्कोहॉलिक होना इसकी वजह बताई गई।

बाद में दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी, जहां कुछ दिनों पहले अंकिता ने मीडिया को ब्रेकअप को लेकर ऊल-जलूल बातें बनाने से मना किया। वहीं, इस मामले में सुशांत ने चुप्पी तोड़ते अलग होने की वजह को सोशल साइट पर शेयर किया।

न वो शराबी थी न मैं रंगीन मिजाज

बुधवार को ट्विटर पर सुशांत ने अंकिता से अपने ब्रेकअप पर सफाई देते हुए लिखा कि, न वो शराबी थीं, न ही मैं रंगीन मिजाज। ये दुखद है कि लोग साथ रहने के बाद भी अलग हो जाते है। ये वक्त की बात है। इससे पहले अंकिता ने भी ट्विटर पर फैन्स और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि ब्रेकअप के बारे में ऊल-जलूल बातें न करें।

ब्रेकअप की वजह पर्सनल की जगह प्रोफशनल

खबरों के अनुसार दोनों के ब्रेकअप की वजह पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल बताई गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत के साथ सैटल होना चाहती थीं, लेकिन सुशांत फिलहाल ऐसा नहीं चाहते थे। अंकिता इस बात पर भी सुशांत से नाराज थीं कि उनके एक प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रहे मनमुटाव की वजह से अंकिता के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई।

इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। सूत्रों की मानें तो वो सलमान खान की फिल्म है, जो यशराज बैनर में बन रही है। यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट सुशांत ने बीच में ही छोड़ दिया, जिसका खामियाजा अंकिता को भुगतना पड़ा।

6 सालों का लिव- इन रिलेशन का अंत

अंकिता और सुशांत को 2009 में जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। इस सीरियल में दोनों का लीड रोल था। बॉलीवुड से ऑफर मिलने का बाद सुशांत सिंह ने सीरियल छोड़कर फिल्मों का रुख किया।

नीचे स्लाइड्स में देखिए दोनों की लाइफ की कुछ फोटोज

[su_slider source="media: 35093,35087,35085,35089,35091" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Tags:    

Similar News