Ajab Gajab: चिम्पैंज़ी ने किया पुष्पा से कई गुना अच्छा डांस, पूरी दुनिया देखती रह गई ये Video

Ajab Gajab: पुष्पा' फिल्म के गाने 'श्रीवल्ली' पर एक चिम्पैंज़ी ने हुक स्टेप करता हुआ दिखाई दे रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-31 10:01 GMT

चिम्पैंज़ी ने किया पुष्पा गाने पर डांस। 

Ajab Gajab: सोशल मीडिया पर आए दिनों तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम और आप आश्चर्यचकित होने पर मजबूर हो जाते हैं। इन वीडियो में भी खासतौर से जानवरों और उनके अजीबो-गरीब हरकतों के वीडियो और भी अधिक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चिम्पैंज़ी सबसे लोकप्रिय गाने 'श्रीवल्ली' पर हुक स्टेप करता हुआ दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि फ़िल्म 'पुष्पा' का 'श्रीवल्ली'गाना बेहद ही लोकप्रिय है और आपने भी इंस्टाग्राम पर इस गाने की तमाम रील्स देखी होंगी लेकिन यकीनन आपने एक चिम्पैंज़ी की रील नहीं देगी और वो भी मूल डांस से कई गुना बेहतर। इस वीडियो को देखकर आप यकीनन चौंक जाएंगे।

बंदरों के प्रजातियों की हरकतें इंसानों से काफी हदतक मेल

बंदरों के प्रजातियों की हरकतें अमूमन इंसानों से काफी हदतक मेल खाती हैं, ऐसे में इस वीडियो को देखकर आपको इस बात पर और भी ज़्यादा यकीन हो जाएगा। श्रीवल्ली गाने पर एक चिम्पैंज़ी का डांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको बता हालिया रिलीज अभिनेता अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंधाना स्टारर फ़िल्म पुष्पा का गाना श्रीवल्ली इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 35 करोड़ से भी अधिक नार देखा जा चुका है तथा गाने में अल्लु अर्जुन द्वारा किया गया हुक स्टेप डांस बेहद ही लोकप्रिय हुआ है।

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हो रहा लोकप्रिय

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। अकेले इंस्टाग्राम पर अबतक इस वीडियो को 1.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही चिम्पैंज़ी के इस डांस वीडियो पर अबतक 10 लाख से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। यूज़र्स द्वारा वीडियो को तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News