Ajab Gajab: दुनिया का सबसे डरावना Video, महिला के साथ शराब पीती दिखी भूतनी!

Ajab Gajab: यूनाइटेड किंगडम में एक पब से डरावना सीसीटीवी फुटेज सामने आया है...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-09-09 13:42 GMT

दुनिया का सबसे डरावना Video आया सामने (social media)

Ajab Gajab : भूत प्रेत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दावा किया जाता है की इनमें से कई वीडियो एडिटेड होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ का है। एक पब 'द लैंसडौन' का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसपर किसी को यकीन नहीं हो पाया। यह वीडियो पब ने खुद सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। पब मैनेजर का दावा है कि वीडियो में भूत नजर आ रहा है। ये भूत पब की पूर्व मालकिन का है, जो लोगों को डराकर इस जगह को बंद करवाना चाहती है।

क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो को पब के CCTV में 26 जुलाई को रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में लैंसडौन का भूत पब की मैनेजर के पास आकर बैठते देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस लड़की के आगे की चेयर अपने आप हिलने लगती है। वीडियो में देखा जा सकता है की कोई इस चेयर पर बैठा हो। 

Full View

भूत लैंसडौन का है

पब मालिक ने बताया कि 33 साल की हैलेट बड इस पब में 8 सालों से काम कर रही है। यह भूत लैंसडौन का है, जो यहां आने वाले कस्टमर्स के पास जाकर उनसे बात करना चाहती है। इसी वजह से काफी लोग पब में आना बंद कर दिए हैं। 

किसी ने कुर्सी सरकाई फिर बैठ गया

पब मैनेजर ने आगे बताया कि घटना के समय उसका ध्यान उसके मोबाइल पर था। अचानक उसने देखा कि उसके आगे की कुर्सी किसी ने सरकाई और उसपर बैठ गया। जब मैनेजर ने टेबल के नीचे झांककर देखा तो वहां कोई नहीं है। इसके बाद उसने कई बार इसे कन्फर्म किया। जब उसे यकीन नहीं हुआ, तो उसने अपना वहम चेक करने के लिए उसने जब क्रॉस चेक करने के लिए सीसीटीवी फुटेज फिर से देखा तो उसे सबूत भी मिल गया। इसके बाद अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News