Video Viral : कुत्ते ने बनाई मजेदार पेंटिंग, लोग हो गए फैन

सोशल मीडिया पर कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ता पेंटिंग कर रहा है...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-07-19 17:31 GMT

कुत्ते ने बनाई मजेदार पेंटिंग (सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं। ये वीडियो आपको गुदगुदा देता है। अब एक ऐसा ही कुत्ते का वीडियो वायल हो रहा है, जिसमें वो पेंट ब्रश लेकर कैनवास पर पेंटिंग करता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो लोगों को आ रहा बहुत पसंद

इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो आपका दिल जीता लेगा। जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो को मैरी एंड सीक्रेट नाम के इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। वीडियो में आप ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड कुत्ते को एक पेंटब्रश का उपयोग करके कैनवास पर पेंटिंग करते हुए देख सकते हैं। उस कुत्ते का नाम सीक्रेट है। वीडियो इतना मनमोहक है कि आपको सीक्रेट पर प्यार आ जाएगा।

वीडियो में आ रहे मजेदार कॉमेंट्स

इस वीडियो के कैप्शन में मैरी की तरफ से लिखा गया, हमें हाल ही में विभिन्न आकृतियों को ब्रश से चित्रित करने में बहुत मजा आया है, उन्होंने लिखा बिना किसी लक्ष्य के सीक्रेट ने अपने दम पर पहचानने योग्य आकृति बना दी। यह उसकी पहली पेंटिंग है और मुझे उस पर बहुत गर्व है।

कुत्ते ने बनाई सूरजमुखी फूलसूरजमुखी फूल  

पेंटिंग सेशन के दौरान सीक्रेट ने बिना किसी सहायता के एक पीला फूल बनाया जिसके वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. सीक्रेट ने एक सूरजमुखी फूल की तस्वीर बनाई थी।



कुत्ते को लेकर आ रहे कॉमेंट

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कुत्ते की इस कला को लेकर लिखा, "इतनी सुंदर पेंटिंग, वह सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली कुत्ता है जिसे मैंने अभी देखा है।

कुत्तों को पेंटिंग करते देखा है

सीक्रेट के ड्राइंग कौशल से सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, "मैंने पहले ही कुछ कुत्तों को पेंटिंग करते देखा है, लेकिन यह सबसे ऊपर है" OMG वह इस ग्रह पर सबसे प्यारा और सबसे प्रतिभाशाली कुत्ता है। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो भूत ट्रेंड कर रहा है, लोग इस वीडियो को भी शेयर कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News