Fake Marriage: लड़की ने किराये पर मंगवाया दूल्हा, ब्रेकअप से थी नाराज

जर्मनी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां की एक युवती ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-19 16:07 GMT

शादी करते हुए सारा (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Fake Marriage: जर्मनी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां की एक युवती ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड(boyfriend) को जलाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जर्मनी के फ्रैंकफेर्ट में बिजनेस मैनेजमेंट की छात्रा सारा विलार्ड का अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद सारा ने शादी करने की ढान ली। लेकिन यह शादी अपने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए की। इसके लिए सारा ने किराए का दूल्हा मंगवाया।

बता दें कि सारा इस वीडियो में बता रही है कि एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए उसने किराये का दूल्हा मंगवाया। और उससे फर्जी की शादी कर ली। सारा बताती है कि उनका ब्रेकअप हुए तीन महीने हो गया था जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। यह फर्जी की शादी असली लगे इसके लिए उन्होंने सभी तरह के प्रयास किए।

सारा (फोटो साभार सोशल मीडिया)

इसमें सारा को कामयाबी भी मिली। सारा इसके लिए असली शादी की तरह शादी का जोडा भी लिया। और किराए पर शादी के लिए दूल्हे की इंजाम भी किया। सबसे अलग बात यह है कि सारा ने अपनी शादी के लिए फोटो शूट भी कराया। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। ताकि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उनकी तस्वीरों को देखें।

सारा फोटो साभार सोशल मीडिया

वही सारा के एक्स बॉयफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर उनकी शादी की फोटो भी दिखी। और उसका अलग से मैसेज भी आया। सारा बताती है कि जब वह लोग साथ थे तो उनका बॉयफ्रेंड सोचता था कि वह धोखा दे रही है। जिसके बाद से सारा अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और शादी की सभी तस्वीरें भी हटा दीं। एक खबर के अनुसार सारा ने अपनी कहानी टिकटॉक पर वीडियो के माध्यम से शेयर किया। जिसमें कुछ लोगों ने सारा के इस काम को लोगों ने खूब सराहा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News