Video: कभी खेली चप्पल मार होली, पटना में लोगों ने इस अंदाज में मनाया त्योहार

Bihar News: पटना से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ वाटर पार्क में लोग चप्पल मार होली खेल रहे हैं ।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update:2022-03-18 10:39 IST

चप्पल मार होली (photo : social media )

Patna Holi Video: रंगों का त्योहार होली (Holi 2022) आज पूरे भारत में मनाया जा रहा है। हमारे भारत के अलग-अलग क्षेत्रों और प्रान्तों में होली मनाने का अपना अलग-अलग ही रिवाज है। कई जगहों पर होली का यह त्योहार रंगों से खेल जाता है, तो कई जगहों पर फूलों से और कहीं-कहीं तो अन्य कई चीजों का प्रयोग कर होली का यह सुंदर त्योहार हर्षोल्लाष के साथ मनाया जाता है लेकिन क्या आपने कभी चप्पल से होली खेलने के बारे में सुना है।

बिहार को राजधानी पटना से एक ऐसा ही वीडियो और सूचना सामने आ रही है। यह वीडियो पटना स्थित एक वाटर पार्क का बताया जा रहा है और इस वीडियो के माध्यम से यह दावा किया गया है कि लोग यहां चप्पल मार होली खेल रहे थे। चप्पल मार होली सुनने में जितना बेतुका है उतना ही देखने में भी। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग वाटर पार्क के भीतर आनंद उठाते हुए एक दूसरे पर चप्पल फेंक रहे हैं।

वाटर पार्क का प्रशासन लोगों को लगातार यह अभद्र व्यवहार करने से रोक रहे हैं लेकिन लोग इस विषय में बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

चप्पल मार होली

वीडियो के माध्यम से यह दावा भी किया गया है कि बाद में लोगों को वाटर पार्क के अंदर चप्पल मार होली खेलने से रोकने के लिए सख्त कदम उठाने पड़े। इस सख्त कदम के मद्देनज़र हवाई फायरिंग करने के बाद ही लोगों ने चप्पल मार होली खेलना बन्द किया।

यकीनन आपने ऐसी होली के बार में ना तो सुना होगा और ना ही आपने ऐसी होली देखी होगी। होली के अवसर पर हर साल तमाम ऐसे वाकये सामने आते रहते हैं जिनके बारे में सुनकर हम भौंचक्के रह जाते हैं, बिहार स्थित पटना के वाटर पार्क का मामला भी कुछ ऐसा ही है।

Tags:    

Similar News