Nitendra Verma ki Chikoti : एक लड़के के पीछे चार लड़कियां, लात—घूंसा सीन, जानें पूरा माजरा

Nitendra Verma ki Chikoti : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़के के पीछे चार लड़कियों ने आपस में की मारपीट। वीडियो हो रहा तेजी से वायरल।

Written By :  Nitendra Verma
Published By :  Shraddha
Update: 2021-09-23 03:28 GMT

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया लड़कियों के पीछे लड़ते भिड़ते लड़कों को तो बहुत देखे होंगे । लेकिन अब जमाना बदल चुका है । अरे छोरियाँ कोई छोरों से कम हैं के??? तो आज हम आपको मिलवाएंगे नये जमाने की छोरियाँ से । यहां एक बहुतै हैंडसम, औ बला के होनहार लड़के के पीछे एक, दो नहीं बल्कि पूरी चार चार लड़कियों में जूतम पैजार हो गई ।

हाँ तो आज चलिये बिहार । यहां के मुजफ्फरपुर में एक लड़का चार लड़कियों के साथ एक मॉल में घूमने गया । एक के साथ चार वाली बात पे हैरान न होइएगा । काहे से एक के साथ एक वाले जमाने चले गए । अब नया जमाना है नयी पीढ़ी है । तो सब मॉल पहुंचे ही थे कि एक लड़की ने लड़के पे कउनो जहरीला कमेंट मार दिया । बस्स भैया खुद को उस लड़के की इकलौती औ असली वाली गर्लफ्रेंड समझने वाली लड़की एकदम फायर हो गई ।

फिर उसने उस लड़की के बाल पकड़ के उसे अईसा झुलाया है कि पक्का उसे दिन में तारे नजर आ गए होंगे । लेकिन भैया ये आज की नारियाँ हैं । जिन्हें कमजोर समझने की भूल भूल से भी न करियेगा । ऐसा पलटवार किया कि लड़की चारों खाने चित्त । तब तक दर्शक भी जुटने लगे थे । थोड़ी ही देर में हॉल, बालकनी सब फुल हुई गये ।

खूब उठापटक हुई । बाकी की दोनों लड़कियां भी कम थोड़े थीं । बीच बीच में वो भी हाथ साफ़ कर लेती थीं । अच्छा जिसके चक्कर में सब गुत्थमगुत्था थे उसने पहिले तो कुछ कोशिश भी की बाद में सब माया मोह छोड़ दूर कोने में खड़ा चुप्पे मोबाइल में बिजी हो गया । मल्लब बन्दा था तो समझदार । मालूम था कि लड़कियों के झगड़े के बीच में घुसना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ही नहीं जानलेवा भी हो सकता है ।

बाकी भैया पापा की परियों की फाइट देख के सीना गर्व से चौड़ा हुई गया । बस्स थोड़ी सी ट्रेनिंग अउर मिल जाये तो अगले ओलंपिक में गोल्ड पक्का । लोगबाग़ तो बता रहे हैं कि मैच लम्बा चला । खैर हमाये पैसे तो इत्ते में ही वसूल हो गए सो आज की झक्क यहीं समाप्त ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो share कर दें । चलते हैं...

Tags:    

Similar News