किराएदार की राफेल 'मोहब्बत'

एमपी के शिवपुरी में एक मकान में अपने दो किरायेदार से बेहद खुश हो गए

Written By :  Nitendra Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-12 08:17 GMT

किराएदार की राफेल 'मोहब्बत'

भैया किरायेदार तो सब रखते हैं,  बिलकुल रखिये। रखना भी चाहिए। लेकिन सोच समझ के ही रखिये। काहे से कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी, तो आज की हमाई चिकोटी किराएदारों पर है। 

अब एमपी के शिवपुरी की घटना ही ले लीजिए l। डबरा के एक मकान में दो लड़के किरायेदार बन के आये तो मकान मालिक खुश हो गए। एकदम निश्चिन्त हो गए। सोचे अब महीने भर का खर्चा आराम से चलेगा। लड़के भी कमरा पा के खुश। एक तो मकान बढ़िया, मकान मालिक और भी बढ़िया, लेकिन जो यूएसपी थी वो थीं मकान मालिक की लड़कियां मल्लब कोइंसीडेंस देखिये। किराए में रहने आये दो लड़के औ मकान मालिक की लड़कियां भी दो। दोनों ओर जवानी की तैयार खड़ी फसल लहलहा रही थी। बड़े बुजुर्ग सही बता गये है। जोड़ियां ऊपर से बन के आती हैं।

बस नैन मटक्का चालू हो गया। राफेल की रफ़्तार से जोड़ियां बन गईं। फिर तो भैया कभी किरायेदार मकान मालिक के कमरे में तो कभी मकान मालिक की लड़कियाँ किरायेदार के कमरे में। प्यार खूब परवान चढ़ा। साथ जीने मरने की कसमें खायी जाने लगीं । कि तभी घर वालों को भनक लग गई । बस लड़कों का बोरिया बिस्तर कमरे से डायरेक्ट सड़क पर आ गया। 

लड़के कमरा ढूंढते ढूंढते पहुँच गये शिवपुरी। लेकिन प्यार की आग तो लग चुकी थी। दूरी है तो क्या हुआ मोबाइल फ़ोन जिंदाबाद। मल्लब फ़ोन बेचारा जितनी देर कान में लगा रहता उतनी ही देर चार्जिंग में लगा रहता। कुछ दिन तो अईसे काम चलाये फिर एक दिन लड़कियां निकल पड़ीं और डायरेक्ट जा पहुंची शिवपुरी की कोर्ट। मामला एकदम रेडी था। दोनों प्रेमी माला वाला लिए पहिले से हाजिर थे। लेकिन इससे पहले कि शादी हो पाती पिच्चर में ट्विस्ट आ गया।

लड़कियों का भाई विलेन बनके वहां पहुँच गया। पहिले तो अपनी बहनों के गाल लाल किये फिर दोनों लड़कों से पूरे इत्मीनान से निपटा। तो भैया अब आगे का तो पता नहीं लेकिन फिलहाल तो शादी टल गई है। बाकी हमाई आज की चिकोटी हुई समाप्त।

चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन share कर दें । चलते हैं...

Tags:    

Similar News