मुंह में कैंची रखने वाले इंटरनेशनल जेल मंत्री

Nitendra Verma ki Chikoti: पाकिस्तान के एक बड़े होनहार मंत्री जी एक दुकान के उदघाटन में आमंत्रित किये गए । फीता काटने के लिए मंत्री जी को जो कैंची पकड़ाई गई वो बेवफा निकली ।

Written By :  Nitendra Verma
Published By :  Monika
Update: 2021-09-12 05:53 GMT

नितेंद्र वर्मा

Nitendra Verma ki Chikoti: भैया आदमी बड़ा काहिल हो गया है । जरा जरा से कामों के लिए मशीन पर निर्भर हो गया है । लेकिन आज की जो हमाई चिकोटी है वो आपको झकझोर के रख देगी । यकीन जानिए इन शख्स की जिंदादिली देख के आप पानी पानी हो जायेंगे। 

हाँ तो आज होगी इंटेरनेशनल चिकोटी । बहुत दिन हो गए फॉरेन टूर किये । तो भैया बात है अपने पड़ोसी पाकिस्तान की । अच्छा देश चाहे जऊन सा हो नेता औ फीता का रिश्ता बहुत तगड़ा है । जन्मों जन्मों का रिश्ता मालूम पड़ता है । तो हुआ यूं कि पाकिस्तान के एक बड़े होनहार मंत्री जी एक दुकान के उदघाटन में आमंत्रित किये गए ।

मंत्री जी एकदम तैयार बइठे थे । एकदम टाइम से पहुँच गये । फीता उनके इंतजार में पलक पावड़े बिछाए तना था । फुल एटीट्यूड में था । आखिर मंत्री जी खुद अपने हाथों से काटने वाले थे । लेकिन होनी को कुछ अउर ही मंजूर था । फीता काटने के लिए मंत्री जी को जो कैंची पकड़ाई गई वो बेवफा निकली । ऐन मौके पे चलने से साफ़ मुकर गई । पक्का चाइनीज कैंची रही होगी ।

गुस्से में आए मंत्री जी 

लेकिन मंत्री जी तो ऐसा भरे बइठे थे कि दांतों से ही फीता काटने में जुट गए । अड़ोसी पड़ोसी मना किये तो फिर कैंची चलाये । लेकिन नामालूम उसकी मंत्री जी से क्या नाराजगी थी । मल्लब नहीं चली तो नहीं चली । मंत्री जी भी अबकी बार गुस्से में आ गए । बस फीता मुँह में भरे और देखते ही देखते अपने नुकीले पैने दाँतों से काट दिए ।

सुना है कि ये मंत्री महोदय भारत से बड़ा प्रभावित हैं । आत्मनिर्भर भारत इधर चल रहा है लेकिन डायरेक्ट असर उधर हो रहा है । वैसे भी नेक काम में देरी नहीं होनी चाहिए । जितनी देर कैंची का इंतजार करेंगे उतनी देर में तो फीते का काम पैंतीस हो जायेगा । औ ये तो एक फीता था अभी तो मंत्री जी को न जाने कितने फीते काटने होंगे ।

वैसे इन मंत्री जी का विवादों से पुराना याराना है । 2019 में ये सूचना एवं सांस्कृतिक मंत्री हुआ करते थे । लेकिन विवादों ने नाप दिया । फिर इधर कुछ पुण्य कर्म किये तो इमरान खान इनको जेल मंत्री बना दिए ।

वैसे मंत्री जी लोगों का हँसने का मौका देके बहुत पुण्य का काम किये हैं । तो आप लोग अईसे ही हँसते रहिये । हमाई झक्क हुई समाप्त ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन share कर दें । चलते हैं...

Tags:    

Similar News