फंसे संजय राउत: कंगना पर बयान देना पड़ा भारी, वाराणसी में दर्ज हुई शिकायत

शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वारणसी में संजय राउत के बयान से नाराज बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता अब मैदान में उतर आई हैं।

Update: 2020-09-08 13:12 GMT
फंसे संजय राउत: कंगना पर बयान देना पड़ा भारी, वाराणसी में दर्ज हुई शिकायत (social media)

वाराणसी: शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वारणसी में संजय राउत के बयान से नाराज बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता अब मैदान में उतर आई हैं। मंगलवार को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं प्रकल्प की सदस्यों ने सिगरा थाने में संजय राउत के खिलाफ तहरीर देते हुए केस दर्ज करने की मांग की।

ये भी पढ़ें:योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग, ‘आप महिला विंग‘ ने उठाई आवाज

Complaint letter (फोटो)

महिलाओं पर बयानबाजी बर्दाश्त नहीं !

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ प्रकल्प की संयोजक अर्चना अग्रवाल कहती हैं कि संजय राउत का बयान हर दृष्टिकोण से निंदनीय है। उन्होंने कहा कि आज जरुरत इस बात की है कि पुलिस, संजय राउत जैसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करे और समाज में ये नजीर पेश करे कि आदमी चाहे कितना भी ताकतवर क्यों ना हो, उसे नारी शक्ति का सम्मान करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी हो उसे महिला का सम्मातन करने के साथ ही अपने पद की गरिमा को बरकरार रखना चाहिए। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की लापरवाही पर कमेंट करने वाली कंगना के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी हो रही है।

कोर्ट तक पहुंची संजय राउत की शिकायत

दूसरी ओर वरिष्ठ अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने एसीजीएम-6 की अदालत में संजय राउत के खिलाफ परिवाद दाखिल किया है। कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने धारा 153 (A), 505 (1) C, 505 (2), 506,115,116 और आईटी एक्ट संसोधन 2008 की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। कमलेश चंद्र त्रिपाठी का आरोप है कि संजय राउत ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र को लेकर बयान दिया है, वो बेहद अफसोसजनक है। संजय राउत के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं।



ये भी पढ़ें:भारत ने चीन को किया बेनकाब, लगातार बोल रहा था झूठ पर झूठ

क्या है कंगना और संजय राउत का झगड़ा ?

कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, 'मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?" उन्होंने 1 सितंबर की न्यूज रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए।'' कंगना ने कहा था कि उन्हें ''बॉलीवुड में ड्रग माफिया'' का पर्दाफाश करने के लिए हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए और वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी।' इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए। इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News