यूपी चुनाव की तैयारियां शुरू, इस पार्टी ने किया बड़ा एलान

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त हो लेकिन इसकी तैयारी शुरू हो गई है। प्रदेश की बड़ी पार्टियां जमीनी स्तर पर अभी लड़ाई के लिए तैयार...

Update: 2020-07-02 16:50 GMT

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त हो लेकिन इसकी तैयारी शुरू हो गई है। प्रदेश की बड़ी पार्टियां जमीनी स्तर पर अभी लड़ाई के लिए तैयार नहीं दिख रही हों लेकिन छोटे गठबंधन मैदान में डट गए हैं। पूर्वांचल में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए भागीदार संकल्प मोर्चा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भागीदार संकल्प मोर्चा से जुड़ी सुभासपा, अपना दल और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो ने आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें: होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट, घरों से बाहर ना निकले लोग

बिहार विधानसभा चुनाव में होगा गठबंधन का टेस्ट

वाराणसी के मीरापुर बसही में आयोजित सोनेलाल पटेल की जयंती में भाग लेने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा पहुंचे। गठबंधन का पहला टेस्ट बिहार चुनाव में होगा। उत्तर प्रदेश से सटे बिहार के जिलों में उम्मीदवार उतारने का प्लान बना रही है। सर्किट हाउस में तीनों पार्टियों के नेताओं ने पत्रकार वार्ता में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से मोर्चा शुरुआत करेंगी। सबका एक साथ होना भाजपा को सत्ता से दूर करना ही मकसद है।

ये भी पढ़ें: दिव्यांग मंच ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- मांग नहीं पूरी हुई तो…

गठबंधन ने यूपी सरकार पर लगाया आरोप

इस मौके पर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है कोरोना के चलते लाखों लोगों का रोजगार चला गया है। सरकार पेट्रोल मूल्य को बढ़ाकर आम जनता पर महंगाई लाद रही है। कानून व्यवस्था के मामले में सरकार पूरी तरीके से फेल है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों के लिए रोजगारः राज्यमंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक, दिए ये निर्देश

चलती गाड़ी से कूदकर कैदी फरार, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस, Video वायरल

Tags:    

Similar News