EVM को खराब बताने वाले नेताओं को चिदंबरम की सलाह, कह दी ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के वोटों की गिनती चल रही है। चुनाव के नतीजे अभी आना बाकी है। शुरुआती रुझान में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी। लेकिन फिर एनडीए ने अपनी बढ़त बना ली और महागठबंधन से आगे चल रही है।

Update: 2020-11-10 13:19 GMT
कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की नसीहत- EVM को दोष देना बंद करें

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के वोटों की गिनती चल रही है। चुनाव के नतीजे अभी आना बाकी है। शुरुआती रुझान में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी। लेकिन फिर एनडीए ने अपनी बढ़त बना ली और महागठबंधन से आगे चल रही है। लेकिन इस बीच ईवीएम को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है।

ये भी पढ़ें: क्या से क्या हुए नीतीश: बिहार चुनाव ने खुशी के साथ दिया झटका, पढ़ें पूरी खबर

कार्ति चिदंबरम ने किया ईवीएम का बचाव

एक तरफ कांग्रेस नेता उदित राज ने महागठबंधन के रुझानों में पिछड़ने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाए। तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने ईवीएम का बचाव भी किया है। बता दें, कार्ति चिदंबरम ने ईवीएम का बचाव करते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'चुनाव का नतीजा कुछ भी हो, लेकिन अब ईवीएम को दोष देना बंद करना चाहिए। मेरे हिसाब से ईवीएम सिस्टम मजबूत, सटीक और भरोसेमंद है।'

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के फैन्स को झटका: हार्दिक को लेकर आई बड़ी खबर, जानें पूरा मामला



उदित राज ने हैक होने की जताई आशंका

वहीं इससे पहले कांग्रेस के नेता उदित राज ने ईवीएम के हैक होने की आशंका जताई थी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने अमेरिकी चुनाव तक का हवाला दे दिया। लेकिन इस बीच कांग्रेस की आधिकारिक प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि हमने ईवीएम पर सवाल नहीं उठाए और किसी की व्यक्तिगत टिप्पणी को दरकिनार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीतेंगे और ईवीएम पर कोई सवाल नहीं उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss में बड़ा ट्विस्ट: इन पर भी लटकी नॉमिनेशन की तलवार, आने वाला है मजा

बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर सकड़ा विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार अशोक चौधरी जीते

किलर मिसाइलें बनी तबाही: एक झटके में उड़ जाएगा देश, अब बना रहा ऐसा बंकर

Tags:    

Similar News