बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय पर यौन शोषण का आरोप, कांग्रेस ने पद से हटाने की मांग की

Supriya Shirnate PC: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान अमित मालवीय को पद से हटाए जाने और मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग उठाई है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-06-10 11:34 GMT

Supriya Shirnate PC : भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। उन्होंने 5 स्टार होटलों के साथ ही वेस्ट बंगाल के भाजपा कार्यालय तक में महिलाओं का यौन शोषण किया है। ये आरोप कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान लगाए।

प्रेसवार्ता के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण के 24 घंटे के अंदर ही भाजपा के इतने बड़े नेता पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जो खुद आईटी सेल के हेड हैं। उन्होंने कहा कि आज हम यह मांग करते हैं कि उन्हें तत्काल प्रभाव से उनके पद से निलंबित किया जाए और मामले की निष्पक्ष जांच हो। यदि अमित मालवीय अपने पद पर बने रहे तो वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। उनके पद पर बने रहने के दौरान निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। इसलिए उन्हें तत्काल हटाया जाए। साथ ही उन्होंने महिला आयोग से भी हस्तक्षेप करने की मांग की है।

संघ नेता ने लगाए यौन शोषण के आरोप

बता दें कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता एवं भाजपा नेता राहुल सिन्हा के भाई शांतनु सिन्हा ने भाजपा के आईटी सेल हेड अमित मालवीय पर महिलाओं के यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी एक फ़ेसबुक पोस्ट में यह बात लिखी थी, साथ ही लिखा कि मालवीय पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यालयों और 5 स्टार होटल में महिलाओं का यौन शोषण करते हैं।

मालवीय ने भेजा मानहानि का नोटिस 

वहीं, इन आरोपों के खिलाफ अमित मालवीय ने संघ के नेता शांतनु सिन्हा को 10 करोड़ रुपए की मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में लिखा गया है कि उक्त व्यक्ति द्वारा गलत तरीके से यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं, जो आवेदक की सामाजिक छवि और सम्मान को धूमिल कर रहे हैं। हालांकि उनके लीगल नोटिस पर शांतनु ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है। कल, यानि 11 जून को इस नोटिस पर जवाब देने का आखिरी दिन है।


Tags:    

Similar News