बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर के बयान से नाखुश पार्टी आलाकमान, सुरेश खन्ना ने सुनाई खरी-खरी

Update: 2018-08-18 14:19 GMT

वाराणसी: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की आहट मिलने लगी है, भारतीय जनता पार्टी की कलह सतह पर आने लगी है। मऊ के सांसद हरिनारायण राजभर के हालिया बयान पर अब कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने पलटवार किया है। वाराणसी दौरे पर पहुंचे सुरेश खन्ना ने बीजेपी सांसद के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा योगी सरकार की अगुवाई में प्रदेश तेजी से विकास के रास्ते पर चल रहा है। सीएम दिन-रात प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। दरअसल पिछले दिनों हरिनारायण राजभर ने योगी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि मनोज सिन्हा योगी से बेहतर सीएम साबित होते।

राहुल गांधी के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

सुरेश खन्ना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी। राहुल गांधी द्वारा पूर्व पीएम अटल बिहारी को श्रद्धांजलि के बजाय उनके परिवार और उनके समर्थकों को श्रद्धांजलि दिए जाने पर सुरेश खन्ना ने सधा हुआ जवाब दिया। उन्होंने कहा हो सकता है कि राहुल गांधी से मानवीय भूल हो गई हो। इस मुद्दे पर किसी तरह की राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अटल जी के जाने से देश को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है।

काशी के विकास पर दिया जोर

इसके पहले उन्होंने आयुक्त सभागार में जनपद के प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना ने नगर में संचालित केन्द्र सरकार व नगर विकास की विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं के प्रगति की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में कोई पात्र व्यक्ति छूटे नहीं और अपात्र का चयन नहीं हो। जिनके आवेदन निरस्त हुए हैं, उन्हें कारण सहित सूचित कर दिया जाय। इसी वर्ष दिसम्बर में नगर में कियान्यवित इंटीग्रेटिड कमांड कन्ट्रोल सेण्टर पूर्ण होकर शुभारम्भ कर दिया जायेगा। इसमें चार चौराहों पर यातायात व्यवस्था, एटीसीएस,आरएफआईडी टैगिंग, जीपीएस के कार्य है। सीवर व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि हर हाल में 30 सितम्बर तक गोइठहा और दीनापुर के एसटीपी को चालू किया जाए। मंत्री ने निर्देश दिये कि सड़कों के चौड़ीकरण से जो विद्युत पोल सड़क के बीच में आ गये हैं, उन्हें शीघ्र शिफ्ट किया जाये। शहर में 10 हजार एलईडी लाइटें एक सितम्बर, 2018 से ओर लगेगी। नवरात्रि पर पूरा शहर रोशनी से जगमगायेगा।

Similar News