बसपा के पूर्व विधायक ने दिया ऑफर, साधना का सिर काटने वाले को 50 लाख ईनाम

पूर्व बसपा विधायक विजय यादव ने बीजेपी विधायक साधना सिंह के बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में अपशब्द वाले बयान पर बोलते हुए विजय ने ऐलान किया है कि उनका सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख का इनाम दिया जाएगा।

Update: 2019-01-21 16:03 GMT

मुरादाबाद : पूर्व बसपा विधायक विजय यादव ने बीजेपी विधायक साधना सिंह के बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में अपशब्द वाले बयान पर बोलते हुए विजय ने ऐलान किया है कि उनका सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख का इनाम दिया जाएगा।

आपको बता दें, ठाकुरद्वारा के पूर्व विधायक विजय यादव ने कहा है कि अगर 48 घंटे में बीजेपी विधायक ने बहन मायावती से माफी नहीं मांगी, तो वो उनका सिर कलम करके लाने वाले को पचास लाख का इनाम देंगे।

ये भी देखें :मायावती पर विवादित टिप्पणी करने वाली विधायक साधना सिंह ने दी सफाई

क्या है मामला

चंदौली में बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती को किन्नर कहा था। उन्होंने कहा एक चीरहरण हुआ था द्रौपदी का, तो उन्होंने दुशासन से बदला लेने की प्रतिज्ञा ली। वो एक स्वाभिमानी महिला थी। और एक आज की महिला है, सबकुछ लुट गया और फिर भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को बेच दिया।

ये भी देखें :दोनों महिला एक ही आचरण की, जैसी मायावती वैसी साधना : हरिनारायण राजभर

इसके बाद जब बवाल बढ़ा तो साधना ने अपने बयान पर कहा है कि मेरा किसी का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था, अगर किसी को मेरी बातों से दुख पहुंचा है तो मैं खेद व्यक्त करती हूं।

 

Tags:    

Similar News