शिवराज ने कमलनाथ के हनुमान चालीसा का पाठ करने पर कसा तंज, कही ऐसी बात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला। शिवराज ने एक कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण को लेकर कमलनाथ को निशाने पर ले लिया।

Update: 2020-08-22 12:38 GMT
मध्य प्रदेश में फिलहाल 38 जिला को-ऑपरेटिव बैंक हैं। इनमें से 34 में अध्यक्ष पद पर सांसद-विधायकों को बिठाया जा सकता है। संशोधन अध्यादेश लागू होने के बाद इसका रास्ता साफ हो गया है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला। शिवराज ने एक कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण को लेकर कमलनाथ को निशाने पर ले लिया।

शिवराज ने कहा कि राम मंदिर शिलान्यास के दिन कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे। लेकिन हनुमान चालीसा भक्तों का भला करती है दानवों का नहीं।

शिवराज के इस बयान के बाद से अब उम्मीद लगाई जा रही है कांग्रेस पार्टी जल्द ही पलटवार करेगी। साथ ही ये बात भी साफ हो गई है कि अभी राम मंदिर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी थमने वाली नहीं है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फाइल फोटो

ये भी पढ़ें:लंबी लिस्ट है जजों के खिलाफ शिकायतों की, कोरोना काल में भी नहीं रुका सिलसिला

बाबर के नाम पर नही बनेगी मस्जिद

उधर अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद से सोशल मीडिया में मस्जिद निर्माण का मुद्दा छाया हुआ है। रोज मस्जिद निर्माण से जुड़ी तमाम तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं।

बीते दिनों सोशल मीडिया में ऐसी बातें आई थी कि अदालत ने जो जमीन मस्जिद निर्माण के लिए दी है, वहां पर मस्जिद नहीं बल्कि अस्पताल बनाया जाएगा।

इसकी कमान गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में सेवा दे चुके डॉ. कफील को सौंपी जाएगी। अस्पताल में बच्चों के लिए अलग से स्पेशल विंग भी बनाया जाएगा। जहां पर दिमागी बुखार समेत अन्य बीमारियों का इलाज होगा।

अयोध्या में श्री रामजन्मभूमि की फाइल फोटो

मोदी-शाह का दमदार प्लान: जम्मू-कश्मीर के इसलिए उपराज्यपाल बने मनोज सिन्हा

सोशल मीडिया में अब नया दावा ये किया जा रहा है कि अयोध्या में मस्जिद ही बनेगी और उसका नाम ‘बाबर’ के नाम पर रखा जाएगा। ये पोस्ट खूब वायरल भी हो रही है।

जिसके बाद सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को आगे आकर इस मुद्दे पर सफाई देनी पड़ी है। बोर्ड ने ये साफ किया है कि अयोध्या में दी गई जमीन पर बनने वाली मस्जिद का नाम ‘बाबरी मस्जिद’ के नाम पर नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:खौफ! झाँसी छोड़ मध्य प्रदेश भागे बदमाश, मच गया हड़कम्प

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News