योगी की गुंडों को सख्त चेतावनी, बोले- सुधर जाओ, वर्ना वहां भेज देंगे जहां कोई नहीं जाना चाहता

गुंडों, अपराधियों और माफियायों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ, वर्ना ऐसी जगह भेज देंगे जहां कोई भी नहीं चाहता है।

Update: 2017-03-26 10:55 GMT
बढ़ते अपराध पर CM योगी बोले- 12-15 साल की गलत आदत है, छूटने में थोड़ा समय लगेगा

गोरखपुर: यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ फुल ऑन एक्शन में नजर आ रहे हैं। गुंडों, अपराधियों और माफियायों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ, वर्ना ऐसी जगह भेज देंगे जहां कोई भी नहीं चाहता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार (26 मार्च) को गोरखपुर स्थित बेनीगंज में बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए जमकर मेहनत करने की भी नसीहत दी। हमारी सरकार को बने चंद दिन ही हुए हैं और इतने दिन में ही बदलाव दिख रहा है। दो महीने के अंदर लोगों को सरकार का एहसास होगा। हम बताएंगे कि सुशासन कैसे आता है और सरकार कैसे काम करती है।

यह भी पढ़ें ... रामू की आग पड़ी ठंडी, बोले- देश का अगला PM हों योगी, मोदी से बेहतर बताई थी बच्चन सरकार

गुडों के पास दो ही विकल्प

योगी ने कहा कि यूपी के गुंडों, अपराधियों और माफियाओं के पास सिर्फ दो हे विकल्प हैं या तो वह सुधर जाएं या यूपी को छोड़कर चले जाएं, वर्ना हम उन्हें ऐसी जगह भेज देंगे जहां कोई भी नहीं जाना चाहता है योगी ने कहा कि अब प्रदेश को लूटने वालों की छुट्टी होगी। सीएम योगी ने कहा हमें प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना है। यूपी में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के बाद हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है। लोगों की आशा के अनुरूप हमें काम करना है।

 

अगली स्लाइड में पढ़ें जब योगी बोले बस मुझे एक मैसेज कर दें, और फिर देखना...

हम खुद कार्रवाई करेंगे

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी लोग सरकार के काम की निगरानी करें। योगी ने कहा कि जीत जितनी बड़ी होती है, जिम्मेदारी उतनी होती है। योगी ने कहा कि हमें हर परिस्थिति में काम करना होगा। अगले 2 साल तक ना गर्मी देखनी है ना सर्दी देखनी है। आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे एक मैसेज कर दें, और फिर देखना...

यह भी पढ़ें ... गोरखपुर मंदिर के अंदर थे CM योगी, बाहर एक शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश

यूपी की सडकें 15 जून तक होंगी गढ्ढा मुक्त

योगी ने कहा कि हमने यूपी में 15 जून तक अधिकारियों को गड्ढा मुक्त सड़क करने का आदेश दिया। ऐसे में सभी कार्यकर्ता कार्य की निगरानी करें। अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में बढ़ाएं और पीएम मोदी के सपनों को साकार करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें जब सीएम योगी ने अफसरों को दी नसीहत

ठेकेदारी करने की जरुरत नहीं

सीएम योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हमारे नेता को सरकार के किसी ठेकेदारी में दखल देने की जरुरत नहीं है और न ही किसी को ठेकेदारी करने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें ... CM योगी ने किया एनेक्सी का दौरा, सरकारी परिसरों में पान-मसाला, प्लास्टिक पर बैन

...वर्ना यहां से चले जाएं

योगी ने अफसरों को भी नसीहत देते हुए कहा कि अगर अफसर 18 से 20 घंटे तक ईमानदारी और लगन से काम कर सकते हैं तभी वह यहां काम करें वर्ना यहां से चले जाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें अब योगी सरकार कचरों की सफाई में जुट गई हमारी सरकार

 

कचरों की सफाई में जुट गई हमारी सरकार

सीएम योगी ने वादा किया कि यूपी में किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने देंगे। किसी की बहन-बेटी की शादी पैसों के लिए नहीं रुकेगी। हमारी सरकार पुराने कचरों की सफाई पर जुट गई है। हमें दिन में 18-20 घंटे ईमानदारी से काम करना होगा।

तुलसीदास ने कभी भी अकबर को राजा नहीं माना

बेनीगंज में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले सीएम योगी ने बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में हिस्सा लिया।जहां उनकी मौजूदगी में दिगंबर अखाड़े के महंत सुरेश दास ने राम मंदिर निर्माण की मांग की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिकंदर, तुलसीदास का जिक्र करते हुए कि तुलसीदास ने कभी भी अकबर को राजा नहीं माना बल्कि राम की जयकार की और भगवान राम को ही अपना राजा माना।

Tags:    

Similar News