अब सही है: एमपी में कांग्रेस ने टिकट दावेदारों के सामने रखी सोशल मीडिया से जुडी ये शर्त

Update: 2018-09-03 10:19 GMT

लखनऊ: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में टिकट की चाह रखने वाले अपने नेताओं के सामने एक कड़ी शर्त रखी है। कांग्रेस ने कहा है कि जो नेता टिकट का सपना देख रहे हैं उनको अपने फेसबुक लाइक्स बढ़ाने होंगे, ट्विटर पर भी उनके फॉलोवर्स कम नहीं होने चाहिए।

कांग्रेस ने एक चिट्ठी जारी करते हुए कहा है कि ऐसे नेता जो टिकट चाहते हैं उनके फेसबुक लाइक्स कम से कम 15000 होने चाहिए। ट्विटर पर भी ऐसे नेताओं के फॉलोवर्स की संख्या 5000 से कम न हो। इसके साथ-साथ कांग्रेस ने ये शर्त भी रखी है कि नेताओं को मध्यप्रदेश कांग्रेस के सभी ट्वीट्स को लाइक और रीट्वीट करना होगा।

बता दें कि इस माह की 20 तारीख तक कांग्रेस प्रदेश में लगभग 70 से 80 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती है।

नई दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक

बताते चलें कि मंगलवार को नई दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होगी जिसमें चुनाव समिति के सदस्यों के अलावा स्क्रीनिंग कमेटी के तीनों सदस्य भी शामिल होंगे। इसी के चलते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं और चुनाव अभियान समिति के सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिल्ली पहुंच गए हैं। चुनाव समिति की बैठक के बाद स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा अनुमोदित किए गए नामों को पार्लियामेंट्री बोर्ड के पास सूची जाएगी, जहां से उम्मीदवारों के नाम का औपचारिक एलान होगा।

Tags:    

Similar News