मोदी की राह में कांग्रेसी, UP में 'राहुल गांधी हर्बल चाय' के सहारे जनाधार खोज रही कांग्रेस

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की मुख्य शाखा पर 500 और 1000 रुपए की नोट को बदलने और एटीएम से पैसा निकालने के लिए घंटों लाइन में लगे लोगों को राहुल गांधी हर्बल टी पिलाई।

Update: 2016-11-16 09:53 GMT

लोगों को राहुल गांधी हर्बल चाय बांटते कांग्रेस कार्यकर्ता

गोरखपुर: मोदी की चाय पर चर्चा के बाद अब पेश है कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की हर्बल टी। जी हां, हम बात कर रहे है गोरखपुर की। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की मुख्य शाखा पर 500 और 1000 रुपए की नोट को बदलने और एटीएम से पैसा निकालने के लिए घंटों लाइन में लगे लोगों को राहुल गांधी हर्बल टी पिलाई।

यूपी में अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस अब मोदी की चाय के तर्ज पर राहुल गांधी हर्बल टी के सहारे अगले साल होने वाले यूपी विधान सभा चुनाव में अपने पक्ष में लोगों को लुभाने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें ... आजम खान बोले- अगर पता होता तो मोदी की मां की जगह मैं खुद लाइन में लग जाता

क्या कहते हैं कांग्रेस कार्यकर्ता ?

कांग्रेसियों का कहना है कि मोदी सरकार ने 500 और 1000 रुपए के नोट को अचानक बंद कर लोगों की नींद उड़ा दी है। अब लोगों को अपने ही रुपए को बदलने के लिए घंटों लाइन में खड़ा रहना पड़ रहा है। ऐसे में कांग्रेस के लोगों ने यह फैसला लिया है कि वह इससे परेशान लोगों की मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें ... BJP का विवादित पोस्टर, दिखाई मोदी के हाथ में मुलायम, माया, राहुल की गर्दन

क्या बोले कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ?

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सैयद जमाल का कहना है कि वह काला धन बाहर लाने के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन बीजेपी ने जो अचानक निर्णय लिया है वह गलत है। इस समय किसान परेशान हैं। जिनके घर शादी है वह पैसे के लिए भटक रहा है। हॉस्पिटल में मरीज और तीमारदार परेशान हैं। ऐसे में पीएम मोदी को चाहिए कि इनके लिए कुछ अलग से व्यवस्था की जाए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

Tags:    

Similar News