जो अपने परिवार को साथ नहीं रख सका, वो बुआ का साथ क्या निभाएगा

Update: 2018-09-15 14:38 GMT
गुजरात चुनाव से पता चलेगा ! कौन नेता 'जबरदस्त' कौन 'जबरदस्ती' : केशव

लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर करारा हमला करते हुुए कहा है कि जो व्यक्ति अपने परिवार को साथ नहीं रख सकता, वो अपनी बुआ का साथ क्या निभाएगा। विश्वेश्वरैया हाल में आयोजित पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में ‘‘यादव समाज’’ के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने ही पिता मुलायम सिंह यादव की राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी छीन ली। चाचा के साथ बदसलूकी की।

यदुवंशियों के बगैर नहीं जीते पिछले चुनाव

केशव मौर्य ने कहा कि 2014 का चुनाव हो या 2017 का यदुवंशियों के बगैर हम नहीं जीते थे और यदुवंशियों के बगैर हम 2019 का भी चुनाव नहीं जीत सकेंगे। सभी समाज के लोगों को एकजुट होकर पीएम मोदी को एक बार फिर से पीएम बनाने का काम करना होगा। 2019 में 74 सीटों से कम नहीं मिलनी चाहिए।

अब गोली का जवाब गोले से दिया जा रहा है

मौर्य ने कहा कि 56 इंच के सीने वाले पीएम मोदी की अगुवाई में देश सुरक्षित है। कश्मीर में जब आतंकी गिरते हैं तो कई लोगों की छाती फटती है। यूपीए सरकार में सेना को गोली चलाने तक की छूट नहीं थी। अब मोदी जी के नेतृत्व के चलते इस सरकार ने सेना को खुली छूट दे रखी है। पहल भारत की तरफ से ना हो लेकिन अगर पाकिस्तान ने पहले गोली चलाई है। तो अब गोली का जवाब गोला से दिया जाता है। इसके लिये किसी परमिशन की जरूरत नहीं है। यह केवल मोदी सरकार में ही संभव हो रहा है।

देश में फिर कमल खिलेगा

डिप्टी सीएम ने कहा वर्तमान में कोई विष्णु मंदिर बनाने की बात करता है, कोई कैलाश की यात्रा करता है, ममता दीदी तो बंगाल में दुर्गा पूजा पंडालों के लिए जगह के साथ 10 हजार रुपये भी दे रही हैं। मतलब साफ है कि अब बंगाल में भी कमल खिलेगा और देश में भी पुनः कमल खिलेगा।

अगर मोदी ने कुछ नहीं किया तो गठबंधन की जरूरत क्यों?

डिप्टी सीएम ने कहा कि विरोधी कहते हैं मोदी ने कुछ नहीं किया। मैं उनसे पूछता हूं कि अगर मोदी ने कुछ नहीं किया तो आप लोगों को गठबंधन कहूँ या ठगबंधन करके मोदी रोको प्रतियोगिता में क्यों शामिल होना पड़ रहा है। प्रदेश में योगी के आने के बाद से विकास के दोनों पहिए दौड़ पड़े हैं।

सभी जगह हो रहा समान विकास

उन्होंने कहा कि मैनपुरी, सैफई, आजमगढ़ हो या कोई अन्य जिला सभी जगह समान विकास हो रहा है। आगामी चुनाव देश को दुनिया में नंबर एक बनाने वाला चुनाव है। सभी को एकजुट होकर पीएम मोदी को एक बार फिर सत्ता पर काबिज करना होगा। यदुवंश 2019 में मोदी के साथ होगा।

अमेठी के सांसद के हाथों देश की बागडोर दी जा सकती है ?

मौर्य ने सभागार में उपस्थित लोगों से सवाल के लहजे में कहा कि क्या कोई चाहता है की अमेठी के सांसद के हाथों देश की बागडोर दी जा सकती है ? तो जवाब में ना आया। उन्होंने कहा कि जब हमारे पास दुनिया का सबसे ताकतवर और ईमानदार नेता मोदी जी जैसा नेतृत्व है, तो कमजोर हाथों में देश की बागडोर नहीं सौंपी जा सकती है। यह लोकतंत्र है, किसी को भी चुना जा सकता है। लेकिन देशहित को केंद्र में रखकर हमें चुनना होगा।

भाजपा में छोटा कार्यकर्ता भी बड़े पद पर जा सकता है

उन्होंने सभी को जोड़ने के लिहाज से कहा कि भाजपा में कोई छोटा से छोटा कार्यकर्ता भी बड़े से बड़े पद पर जा सकता है। इसलिए समाज के सभी वर्ग भाजपा को अपनी पार्टी मानें। यहां राजनीतिक आकांक्षा रखने वाले और देश की सेवा करने की आकांक्षा रखने वाले सभी के लिए समान अवसर है, भाजपा में सभी आगे बढ़ सकते हैं।

Similar News