Exclusive - मेयर के पास भले ही शक्ति न हो, सरकार तो हमारी है : संयुक्ता भाटिया

यूपी में अब शहर की सरकार बनाने की लड़ाई का आगाज हो चुका है। इस लडाई में सबसे तेज ताल ठोंकी है सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने।

Update: 2017-11-06 13:54 GMT

लखनऊ : यूपी में अब शहर की सरकार बनाने की लड़ाई का आगाज हो चुका है। इस लडाई में सबसे तेज ताल ठोंकी है सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने। इस चुनाव को गंभीरता से ले रही बीजेपी के लिए न सिर्फ यह सियासी दंगल है, बल्कि नाक की लड़ाई है।

इस चुनाव के जरिए ही 8 महीने पहले आई योगी सरकार का लिटमस टेस्ट होगा। वहीं, यह भी साबित करना होगा कि बीजेपी आने वाले समय के चुनाव और चुनौतियों के लिए देश के सबसे अहम सूबे में कितनी तैयार है।

यह भी पढ़ें .... यूपी निकाय चुनाव 2017 : बीजेपी के मेयर प्रत्याशी घोषित, देखें लिस्ट

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहली बार महिला मेयर होगी और बीजेपी ने दांव लगाया है अपनी पुरानी कार्यकर्ता संयुक्ता भाटिया पर। संयुक्ता भाटिया ने newstrack.com / अपना भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

यह भी पढ़ें .... लखनऊ मेयर प्रत्याशी संयुक्ता, संघ के आगे नतमस्तक बीजेपी !

उनका दावा है कि केंद्र और प्रदेश दोनों जगह सरकार बीजेपी की है। ऐसे में लखनऊ नगर निगम में मेयर के पास ताकत होना न होना कोई मुद्दा नहीं। अगर वो जीतीं तो गंदगी, नई योजनाओँ, अतिक्रमण हटाने और ठेले वालों के पुनर्वास के संतुलन से शहर को संवारेंगी। पेश है newstrack.com / अपना भारत से उनकी खास बातचीत।

Full View

Tags:    

Similar News