बागी बसपा नेताओं ने थामी साइकिल, अखिलेश बोले- DOOR OPEN

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार (21 सितंबर) को राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में कई नेताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Update: 2017-09-21 08:55 GMT
बागी बसपा नेताओं ने थामी साइकिल, अखिलेश बोले- DOOR OPEN

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार (21 सितंबर) को राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में कई नेताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बागी नेता इंद्रजीत सरोज समेत 94 लोगों ने सपा ज्वाइन की। सभी को सपा की सदस्यता दिलाने के बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की। अखिलेश ने कहा कि अब सभी के लिए सपा के दरवाजे खुल गए हैं।

क्या कहा अखिलेश यादव ने ?

अखिलेश ने कहा कि सदन में गरीबों, पिछड़ी की आवाज पहुंचाने वाले, जमीनी नेता जो बसपा में कई पदों पर रहे उनका और सभी सहयोगियों के स्वागत करता हूं। आप सभी को भरोसा दिलाता हूं सपा आपका घर है, यहां लोकतंत्र है। समाज में प्रेम, भरोसा और सम्मान बढ़े इसकी शुरुआत हम नवरात्रि से कर रहे हैं। इंद्रजीत सरोज समाजवादी आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे। इंद्रजीत जमीनी नेता हैं। इंद्रजीत सरोज जुझारू और मेहनत करने वाले नेता हैं।

यह भी पढ़ें ... लोहिया ट्रस्ट से हटाए गए रामगोपाल, मुलायम ने शिवपाल को बनाया सचिव

अखिलेश ने कहा कि यूपी की लड़ाई आखिरी में सपा से होनी है। ऐसे लोगों से मुकाबला है जिनके पास अफीम है। चुनाव आते-आते पता नहीं कौन सा अफीम निकाल दें। हमें तो मथुरा याद दिलाते हैं, लेकिन राम रहीम की बात नहीं करते। पता चला हनीप्रीत यूपी के रास्ते से निकल गई। हो सकता है इस मुद्दे को दबाने के लिए कोई और मुद्दा खड़ा कर दें।

यह भी पढ़ें ... CM योगी के ‘श्वेत पत्र’ में लिखी कई बातें सफेद झूठ- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि हम लोग आने वाले समय में ताकत बनाकर जीतने वाला काम करेंगे। जो लोग हमें छोड़ कर गए हैं वह बता दें कि उन्हें क्या प्रसाद मिला है, तो वापसी हो सकती है। किसानों और बेरोजगारों को सरकार ने धोखा दिया है। यूपी का विकास इस सरकार ने रोकने का काम किया है। समाजवादी पार्टी फिर से खड़ी हो रही है।

क्या कहा इंद्रजीत सरोज ने ?

बसपा में मोदी सरकार की तरह ही अघोषित इमरजेंसी है। मुझ पर बीजेपी और कांग्रेस में जाने का दबाव बनाया गया था। लेकिन मैं सोच समझ कर पार्टी में आया हूं। बीजेपी झूठों की पार्टी है। अगर बीजेपी वाले मुझे कोई पद भी दे देते तो भी मैं वहां नहीं जाता। अखिलेश यादव नई सोच के व्यक्ति हैं। उन्होंने पांच साल में प्रदेश में बहुत काम किया। बसपा में बोलने की आजादी नहीं थी। यहां कम से कम बोलने और बैठने की आजादी है।

Tags:    

Similar News