केशव प्रसाद मौर्या बोले-अखिलेश को 'गुंडे' और माया को 'दौलत' पसंद है

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या महसी बुधवार को विधानसभा के राजी चौराहा पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को एक साथ लपेटते हुए कहा कि माया को दौलत और सपा को गुंडे व माफिया पसंद है।

Update: 2017-02-22 14:06 GMT

बहराइच : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या महसी बुधवार को विधानसभा के राजी चौराहा पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को एक साथ लपेटते हुए कहा कि माया को दौलत और सपा को गुंडे व माफिया पसंद है।

जीतेगी भाजपा

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि तीसरे चरण का मतदान होने के बाद से सपा की साइकिल पंचर हो गई और बसपा के हाथी बेहोश हो गए। इस समय भाजपा की आंधी चल रही है। जिसमें भाजपा 300 से अधिक सीटों पर जीतकर सरकार बनाएंगी। सरकार बनाने के 12 घंटे के अंदर गुंडे, माफियों को जेल की हवा खानी पड़ेगी।

किसानों का करेंगे कर्ज माफ

-मौर्या ने कहा कि अगर गुंडा माफिया जेल से बचना चाहते है तो 11 से पहले ही प्रदेश छोड़ दे।

-उन्होंने किसानों को प्रभावित करने के लिए कहा कि भाजपा की सरकार आने के फौरन बाद ही छोटे और मझौले किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

-उन्होंने सपा सरकार के कन्या विद्या धन योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस योजना से सिर्फ एक वर्ग के ही लोगों को लाभ मिला है।

लोगों से की अपील

-केशव का कहना है, 'अगर हमारी सरकार आती है तो हम हर वर्ग की बेटियों को कन्याविद्या धन का लाभ देंगे, क्योंकि हमारा ये मानना है 'चाहे हिंदू हो या मुसलमान बेटी-बेटी ही होती है।'

-उन्होने वहां उपस्थित लोगों से यूपी की सपा सरकार को उखाड़ फेकने का आवाहन करते हुए जिले की सातों सीटों पर बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Tags:    

Similar News