उपचुनाव: नामांकन का आखिरी दिन आज, उम्मीदवारों में दिखा जोश

लोकसभा उप-चुनाव में आज नामांकन का आखिरी दिन रहा। अंतिम दिन भाजपा उम्‍मीदवार उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल और कांग्रेस उम्‍मीदवार डॉ. सुरहिता करीम ने जोश-खरोश के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। दोनों उम्‍मीदवारों ने नामांकन के पहले कहा कि वो

Update: 2018-02-20 08:45 GMT

गोरखपुर: लोकसभा उप-चुनाव में आज नामांकन का आखिरी दिन रहा। अंतिम दिन भाजपा उम्‍मीदवार उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल और कांग्रेस उम्‍मीदवार डॉ. सुरहिता करीम ने जोश-खरोश के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। दोनों उम्‍मीदवारों ने नामांकन के पहले कहा कि वो दमदारी के साथ जीतेंगे। भाजपा प्रत्‍याशी उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल के नामांकन में उप मुख्‍यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को पहुंचना था। लेकिन, वे समय से नहीं पहुंच सके।

- लोकसभा उपचुनाव के लिए सबसे पहले कांग्रेस उम्‍मीदवार डॉ.सुरहिता करीम नामांकन दाखिल करने पहुंची।

- जोश और उत्‍साह में डूबे कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्‍ट्रेट स्थि‍त नामांकन स्‍थल पर पहुँचने के बाद उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि वे योगी के किले को ध्‍वस्‍त कर चुनाव जीतेंगी।

- उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उनके ऊपर जो विश्‍वास जताया है उस पर वे खरी उतरेंगी।

क्या बोले भाजपा प्रत्याशी?

- सादगी के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे भाजपा प्रत्‍याशी उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के साथ वे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की शाख को बचाएंगे और भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।

- उन्‍होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ विकास का झंडा बुलंद कर रहे हैं।

- वे उनकी उम्‍मीदों पर खरा उतरकर जनता के भरपूर समर्थन से ये चुनाव जीतेंगे।

कांग्रेस और सपा उम्‍मीवादरों ने चुनाव में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने की बात कही है। दोनों को ही ये विश्‍वास है कि वे योगी के किले को ध्‍वस्‍त कर चुनाव जीतेंगे। लेकिन, योगी के गढ़ गोरखपुर में उनके किले को ध्‍वस्‍त करना इतना आसान नहीं होगा।

Similar News