फारूक अब्दुल्ला के बयान पर बोले शहीद के परिजन- अपने बेटे को फौज में भेज के देखें

फारूक अब्दुल्ला के कश्मीर को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर शहीद परिवारों में रोष है। देश की सेवा के लिए कारगिल 99 में तैनात रहते हुए शहादत देने वाले रवि करण

Update: 2017-11-12 10:47 GMT

मथुरा: POK को लेकर फारूक अब्दुल्ला के दिए बयान के बाद शहीद का परिवार बेहद दुखी है। राजनीतिक रोटी सेकने के लिए आये दिन शहादत के उड़ते मजाक को देख कर इस परिवार का कहना है कि जरा नेता अपने बच्चों को फौज में भर्ती करके देखें और फिर उनकी शहादत पर सवाल उठाए।

- देश की आन बान ओर शान के लिए मथुरा के लाल रवि करण ने भले ही कारगिल युद्ध में वर्ष 99 में अपनी जान की कुर्बानी दी हो, लेकिन आज भी उनके परिवार के आंसू खत्म नहीं हुए।

- इन सब के बाद नेताओं के आए दिन कोई न कोई विवादित बयान इन परिवारों के दर्द को ताजा कर इनका दुख और बढ़ा देते हैं।

फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, पाकिस्तान का है PoK, उसी का रहेगा

क्या था बयान?

- जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस के सीनियर लीडर नेता फारूक अब्दुल्ला ने विवादित बयान दिया।

- फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान के पास ही रहेगा। पाकिस्तान इसमें बराबर का साझेदार है। पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता।

फारूक अब्दुल्ला के इस बयान के बाद रवि करण की बेटी नीतू चौधरी का तो साफ कहना है कि नेता सिर्फ वोट बैंक के लिए इस तरह के बयान देते हैं और इनके ऐसे बयानों से फौज का भी मनोबल कम होता है। यदि pok पाकिस्तान का हिस्सा है तो फिर सेना वहाँ क्या कर रही है? नेताओं के इन बयानों से कष्ट होता ह । अगर ऐसा ही चलत्य रहा तो भारत दुनिया के नक्शे से ही हट जाएगा ।

शहीद की पत्नी विमलेश देवी के इस बयान के बाद आंसू रुकने का नाम नही ले रहे हैं। विमलेश का कहना है कि नेता सिर्फ जुबान चलाते है। उन परिवारों से पूछो जिसका लाल शहीद होता है। उससे पूछो जिसका सुहाग उजड़ता है।

 

 

Similar News