मायावती ने कहा- ब्लैकमेल करने को BJP कर रही सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल

Update:2017-07-11 19:15 IST

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर बीजेपी और एनडीए शासित केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी सरकार विपक्षी पार्टियों की एकता तोड़ना चाहती है। इसलिए सरकारी मशीनरी जैसे-सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है।

मायावती ने मंगलवार को जारी बयान में कहा है कि बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी और राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं के खिलाफ विद्वेष की कार्रवाई इसके पक्के प्रमाण हैं। बीजेपी नेताओं और समर्थकों को हर प्रकार का अपराध करने की खुली छूट दे दी गई है और उन पर कोई शिकंजा नहीं कसा जा रहा है।

मायावती ने कहा कि योगी सरकार के विधानसभा में पेश बजट ने लोगों को मायूस किया है। बजट में कहा गया है कि हमें आर्थिक विपन्नता मिली, लेकिन इसके निदान के मामले में केंद्र की सहायता नहीं हासिल कर सकें। यह केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा दोनों ही स्तर पर जनता के साथ धोखाधड़ी है।

मायावती ने कहा कि बंगाल के पूर्व राज्यपाल गोपालकृष्ण गांधी को उप राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने का स्वागत।देश के 18 विपक्षी दलों ने सर्वसम्मति से इस पर अपना मत दिया है। केंद्र के वादे की बजट में इसकी कोई झलक नहीं मिलती है।

किसानों की कर्ज माफी बिना शर्त होनी चाहिए। यूपी जैसे बड़े राज्य के लिये मा़त्र 36 हजार करोड़ का कर्ज माफी ऊंट के मुंह में जीरा।

Tags:    

Similar News