Karnataka Cabinet बवाल: पैसा दो ले जाओ मंत्रिपद, विधायक के बयान पर घमासान

विधायक बसनगौड़ा ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है, “येदियुरप्पा को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए, जो भी ब्लैकमेल करता है या पैसा देता है, उसे मंत्री बना दिया जाता है। इसके लिए कोटा है।"

Update: 2021-01-13 11:40 GMT
Karnataka Cabinet बवाल: पैसा दो ले जाओ मंत्रिपद, विधायक के बयान पर घमासान

कर्नाटक: राज्य में कैबिनेट विस्तार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ विधायकों ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। राज्य के मुख्यमंत्री ने बीएस येदियुरप्पा पर उन्हीं के पार्टी के विधायक ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि बीजेपी विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने सीएम येदियुप्पा पर पैसा देकर मंत्री बनने का आरोप लगाया है।

बसनगौड़ा ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप

कैबिनेट विस्तार मसले पर भड़के बीजेपी विधायक बसनगौड़ा ने सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ दुशमनी मोल ली है। राज्य के सीएम घुसखोरी का आरोप लगाया है। विधायक बसनगौड़ा ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है, “येदियुरप्पा को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए, जो भी ब्लैकमेल करता है या पैसा देता है, उसे मंत्री बना दिया जाता है। इसके लिए कोटा है। एक सीडी कोटा है और एक सीडी प्लस पैसा कोटा है।” विधायक बसनगौड़ा यतनाल यहीं नहीं रुकें, उन्होंने आगे भी सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, “मुख्यमंत्री को सीडी के जरिए ब्लैकमेल किया गया है।”

यह भी पढ़ें: पूर्वांचल में मुस्लिम वोटों की जंग, अखिलेश-ओवैसी के बयानों से सियासी माहौल गरमाया

अन्य विधायकों का हल्ला बोल

बसनगौड़ा के बाद बीजेपी के एक और विधायक कैबिनेट विस्तार पर अपनी आवाज बुलंद की। बीजेपी विधायक कालाकप्पा बंदी ने भी कैबिनेट विस्तार पर नाखुशी जताते हुए कहा, "मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं। मैं मंत्रिमंडल विस्तार से खुश नहीं हूं। इस पर ध्यान देने की जरूरत है।" वहीं बीजेपी के खेमे में बगावत की आग में एक और नेता ने पार्टी के खिलाफ निशाना साधा है। पार्टी में बगावत करने वाले बीजेपी नेता विश्वनाथ ने मंत्रीपद की शपथ लेने वाले योगेश्वर पर निशाना साधते हुए कहा, “योगेश्वर धोखेबाज हैं, उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। उन्होंने रियल एस्टेट में कई को धोखा दिया है और आज वह मंत्री बन रहे हैं। जब हमने विधायकों के रूप में इस्तीफा दिया था, तब वह हमारे बैग ले जा रहे थे। वह अभी मंत्री हैं।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Similar News