सीएम योगी का हनुमान अवतार, अयोध्‍या में राम मंदिर बने अबकी बार

Update: 2017-06-05 15:18 GMT

गोरखपुर : उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के 45वें जन्‍मदिन पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टरवार किया है। पोस्‍टर में पवनपुत्र हनुमान बने योगी आदित्‍यनाथ हिमालय पर्वत की तरह भव्‍य राम मंदिर को लेकर अयोध्‍या की तरफ कूच करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।

ये भी देखें : शिवराज तेरी नर्मदा मैली! लेकिन साहेब की राजनीति चमक गई

 

गोरखपुर के बैंकरोड पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आदित्‍यनाथ का केक काटकर जन्‍मदिन मनाया और अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने एक पोस्‍टर भी जारी किया। पोस्‍टर में दाहिनी ओर योगी आदित्‍यनाथ हनुमान के रूप में भव्‍य राम मंदिर को लेकर उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्‍टर में ऊपर बीच में स्‍लोगन ‘उत्‍तर प्रदेश की यही पुकार, राम मन्दिर बने अबकी बार’ लिखा गया है। उसके नीचे उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी गई है। पोस्‍टर में बाई ओर पोस्‍टर जारी करने वाले भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ता इरफान अहमद का फोटो बना है।

पोस्‍टर के बीच में ‘योगी सरकार में हिन्‍दू-मुस्लिम सभी समाज, योगी कराएं राम मंदिर निर्माण’ स्‍लोगन लिखा गया है। पोस्‍टर के बीच में भाजपा के ‘कमल’ निशान को दर्शाया गया है। उसके नीचे भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा और भाजपा महिला मोर्चा की नेता का फोटो है पोस्‍टर के सबसे नीचे सौजन्‍य सेः भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा गोरखपुर उत्‍तर प्रदेश लिखा हुआ है।

इस अवसर पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्‍य इरफान अहमद ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के 45वें जन्‍मदिन पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जश्‍न मनाया और उनके लंबी उम्र की दुआ भी मांगी है। उन्‍होंने बताया कि पोस्‍टर में योगी आदित्‍यनाथ को हनुमान के अवतार के रूप में दिखाया गया है। इरफान ने बताया कि 2016 में उन्‍होंने नारा दिया था कि योगीजी आएंगे और राम मंदिर बनवाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि वर्ष 2017 में भाजपा की सरकार बनी और योगी आदित्‍यनाथ उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने। उन्‍हें उम्‍मीद है, कि उन लोगों ने जो नारा और राम मंदिर के लिए समर्थन दिया था। उसे योगी आदित्‍यनाथ स्‍वीकार करेंगे। इसके साथ ही राम मंदिर का निर्माण भी कराएंगे। इरफान ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में मुसलमानों की अहम भूमिका होगी। देश के कई कोने से मुस्लिम समाज के लोगों ने यह आह्वान कर दिया है, कि राम मंदिर निर्माण में हम लोग अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि वह पिछले कई वर्षों से राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर चल रहे हैं। रामनवमी के दिन उन्‍होंने कहा था कि राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट हमलोग रखेंगे और इसके लिए वह तैयार हैं।

 

Tags:    

Similar News