सिद्धू की हरकत पर बोले डिप्‍टी सीएम, कहा- देश उनसे करेगा सवाल

Update: 2018-08-19 11:53 GMT

रायबरेली: प्रदेश के डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा रविवार को दिवंगत पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और कवि नीरज की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे। उन्‍होंने जहां एक ओर दिवंगत पीएम के साथ बिताए लम्‍हों को याद करते हुए उन्‍हें श्रद्धांजलि दी, तो वहीं दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू के पाक जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शोक में डूबे देश को छोड़कर पाकिस्‍तान जाकर वहां गले लगने पर देश उनसे सवाल जरूर करेगा।

पूर्व पीएम की याद में हुआ काव्‍यपाठ

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के रायबरेली पहुंचने पर पुलिस लाइन में एडीएम और पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने उनका स्वागत किया। वहां से निकल कर डिप्टी सीएम स्थानीय फिरोज गांधी आडिटोरियम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और कवि नीरज की श्रद्धांजलि सभा मे शामिल होने पहुंचे। वहां उन्‍होंने दोनों के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि इन दोनों महापुरूषों जैसे लोग कभी मरा नहीं करते। इसके साथ ही उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला।

फिरोज गांधी आडिटोरियम में में पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। कवि नीरज और पूर्व पीएम की याद में काव्यपाठ भी कवियों द्वारा किया गया।

Similar News