अखिलेश यादव ने निकाला बच्चों की मौत औरंगजेब कनेक्शन, निशाने पर योगी

समाजवादी पार्टी के राष्टीय अघ्यक्ष अखिलेश यादव के निशाने पर आज एक बार फिर भाजपा व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ रहे।पूर्व सीएम ने कहा राजस्थान का चुनाव जब तक नहीं चल रहा था तब एक फ़िल्म का खूब विरोध हुआ चुनाव खत्म हुआ तो फ़िल्म

Update: 2018-03-09 15:46 GMT
अखिलेश यादव ने निकाला बच्चों की मौत औरंगजेब कनेक्शन, निशाने पर योगी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्टीय अघ्यक्ष अखिलेश यादव के निशाने पर आज एक बार फिर भाजपा व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ रहे।पूर्व सीएम ने कहा राजस्थान का चुनाव जब तक नहीं चल रहा था तब एक फ़िल्म का खूब विरोध हुआ चुनाव खत्म हुआ तो फ़िल्म देखने की बात करने लगे।सीएम ने ताजमहल के बारे में कुछ कहा था लेकिन उन को ताजमहल के सामने झाडू लगाना पड़ा।उन्होंने कहा सीएम में जब शपथ ली थी तब क्या कहा, मुख्यमंत्री पर यह शोभा नहीं देता की वह सदन में कहें कि हम हिन्दू हैं ईद नहीं मानते जो शपथ ली थी उस के विपरीत है। गठबंधन के बाद एक मंत्री को रामायण याद आ गई हमें महाभारत याद आ गई लेकिन हम कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि माफी मांग ली।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा हम 2017 से पहले खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था लेकिन हम प्रोग्रेसिव बैकवर्ड हूं। एक्सप्रेसवे बनाने वाला बैकवर्ड हूं। 18 लाख लैपटॉप बांट दिया। एयरपोर्ट से निकलते ही मेट्रो दिखाई देती है। नदी के किनारे घूमने के लिए हिम्मत चाहिए। हम ने संस्कृत स्कूल, कैंसर इंस्टिट्यूट बनाया, एचसीएल ले आये, पार्क बनाये प्रोग्रेसिव काम कर के दिखाया। गोरखपुर में हमने 500बेड का हॉस्पिटल दिया आखिर क्यों पैसा नंही दिया बजट में।

उन्होंने कहा सैफई से सीएम को बहुत चिढ़ है गोरखपुर में कौन सा सब स्टेशन नहीं बनाया। योगी होने के साथ झूठ बोलने का भी सर्टिफिकेट आप के पास है।इन्वेस्टर समिट में एयरपोर्ट पर जो खम्बा लगा है वह भी भर्ष्टाचार की हद हो गई, चाइनीज़ लाइट लगाई जितने की लाइट नहीं उससे ज़्यादा किराया दिया गया।आनंद महेंद्र और अम्बानी ने जो भाषण दिया वह सीएम ने नहीं सुना, ज़ी समूह के मुखिया ने जो कहा वह भी नही सुना वरना सीएम ऐसी बात नहीं करते। हम ने बुआ को हमेशा सम्मान दिया है।

कांग्रेस और उन के अध्यक्ष से मेरे संबंध अच्छे है।उन्होंने कहा 2019 में हम वही करेंगे

हमें कई लोगों ने औरंगज़ेब कहा, आप बताइए आप ने क्या किया, आक्सीजन से बच्चे क्यों मर गए।माओं से जब पूछियेगा तो वो बताएंगी की औरंगज़ेब कौन है।आज योगी ने गोरखपुर में कहा था राज्य में औरंगज़ेब का शासन नहीं चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम से गुस्सा नहीं निकल पाता। इस लिए राजनीतिक दलों से हम ईवीएम हटाने के लिए सहयोग मांगेंगे। चुनाव के बाद बहुत सी चीज लोग भूल जाते हैं।कोई भी बड़ा फैसला हमे लेना होगा तो हम लेंगे।2000 करोड़ का काम हमने केवल मथुरा में कराया था।

प्रेस कांफेंस में बोलते हुए सलाउद्दीन बोले कवि से अच्छा कोई सच्चाई बयान नहीं क्र सकता है।उदय प्रताप सिंह ने कवि के शेर के सहारे अपनी बात रखी, कहा मीडिया में बहुत ताक़त है हमें कभी कभी विदेश में शर्मिंदा होना पड़ता है।टीवी की डिबेट से लोग कभी कभी मज़ाक़ उड़ाया जाता है तब ज़्यादा तकलीफ होती है।दुबई शारजाह में जो तस्वीर इस मुशायरे से पेश होती है वह गंगा जमुनी तहजीब देखने को मिलती है। इस मौके पर अखिलेश यादव ने डीवीडी रिलीज़ की।

प्रेस कांफ्रेंस में अहमद हसन और उदय प्रताप सिंह, दुबई से आये हुए सलाउद्दीन, मुशायरे के कन्वीनर अज़ीज़ुर रब ,पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News