इसे कहते हैं 'मोदी मैजिक': सपा वालों को भी बाय बाय बोलबाल के, चला तेरी गलियां छोड़छाड़ के

Update: 2017-03-17 10:38 GMT
'मोदी मैजिक': सपा वालों को भी बाय बाय बोलबाल के, मैं तो चला तेरी गलियां छोड़छाड़ के

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2014 में जिस तरह पूरे देश में मोदी मैजिक छाया, कुछ वैसा ही यूपी और उत्तराखंड में हुए 2017 के विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिला। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ कई राजनैतिक विश्लेषकों के कयास और सारे समीकरण फेल हो गए। 14 साल बाद यूपी में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी ने धमाकेदार एंट्री मारी और पिछली बहुमत वाली सपा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अब यूपी के पुराने विधायक सरकारी आवास से अपना बोरिया बिस्तर समेट रहे हैं और नए विधायक सरकारी आवास में शिफ्ट होने लखनऊ पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें, कि यूपी में नई सरकार का गठन 19 मार्च को होना है। जिसके बाद नए विधायकों औऱ मंत्रियों को उनको नए आवास आवंटित किए जाएंगे।

आगे की स्लाइड पढ़ें पूरी खबर ...

सपा के पूर्व विधायक के सरकारी आवास पर लगा 'मोदी मैजिक' ताला

वैसे तो सपा और अन्य पार्टियों के पूर्व विधायक भी अपना अपना सरकारी आवास खाली कर रहे हैं, लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा सपा के पूर्व विधायक रविदास मेहरोत्रा की है। वह भी अपना सरकारी आवास शुक्रवार (17 मार्च) खाली कर चुके हैं, लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि सरकारी आवास खाली होने के बाद इसमे जो ताला लगाया गया है वह चर्चा का विषय बन गया है।

रविदास मेहरोत्रा के सरकारी आवास खाली करने के बाद उसके दरवाजे पर ‘मोदी मैजिक’ ताला लगा हुआ है। इस ताले पर ‘मोदी मैजिक’ नाम की मुहर लगी हुई है। ताले पर लिखा है- मोदी मैजिक, डबल लॉकिंग।

बता दें, रविदास मेहरोत्रा अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। रविदास मेहरोत्रा ने लखनऊ मध्य सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वे चुनाव हार गए। इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार बृजेश पाठक ने जीत हासिल की है। रविदास को 73,306 तो बृजेश पाठक को 78,400 वोट मिले थे।

Tags:    

Similar News