शिवपाल यादव का दावा- अब कोई अंदरूनी कलह नहीं, मंच से गायब रहे सपा नेता

Update: 2018-08-11 09:58 GMT

शाहजहांपुर: सपा नेता शिवपाल सिंह यादव शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जिले में आए थे। यहां उन्‍होंने दावा किया कि सपा मे अंदरूनी कलह नहीं है। उन्‍होंने कलह से इंकार करते हुए कहा कि हम सब एक मंच पर हैं और हम सपा के लिए ही प्रचार कर रहे हैं। महागठबंधन होने से सपा और मजबूत होगी। बीजेपी मे फर्जी एकाउंटर हो रहे हैं। लोकसभा इलेक्शन होने के बाद पीएम के नाम का ऐलान होगा।

वहीं शिवपाल यादव के दावों के इतर यहां सपा मे अंदरूनी कलह साफ देखने को मिली। शिवपाल यादव के कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान, पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा समेत सभी सपा नेता नदारद रहे। उनके साथ सिर्फ एक पूर्व विधायक ही नजर आए। वहीं पूर्व मंत्री का कहना है कि हमें शिवपाल यादव के आने की सूचना नहीं मिली थी।

बीजेपी में बढ़ा दस गुना भ्रष्‍टाचार

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा में अन्दरूनी कलह नहीं है। परिवार मे किसी तरह का मतभेद नहीं है। हम सपा का ही प्रचार करने आए है। आने वाले लोकसभा चुनाव मे महागठबंधन से सपा को बहुत फायदा होने वाला है। हम सब एक ही मंच पर हैं। हम एक मंच पर आना चाहते हैं। हो सकेगा तो हम मंच में पीछे भी चलने को राजी हैं।

पीएम मोदी पर कहा कि उन्होंने चुनाव में जनता से वादा किया था कि सौ दिन के अंदर भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे। लेकिन चुनाव के बाद बीजेपी की सरकार बनी और 10 गुना ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया। उनहोंने योगी सरकार में अपराधियों के इनकाउंटर पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाले इनकाउंटर फर्जी हैं। बेगुनाहों को जेल में डाला जा रहा है।

लोकसभा चुनाव बाद घोषित होगा महागठबंधन का पीएम चेहरा

लोकसभा चुनाव होने के बाद महागठबंधन की तरफ से पीएम पद के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। लोकसभा चुनाव में बीजेपी का पत्ता ही साफ हो जाएगा। जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी।

Similar News