शिवपाल: उपचुनाव की Victory को बताया खूबसूरत कहानी, कहा - मील का पत्‍थर है ये जीत

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन में लड़े गए गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव की जीत को शिवपाल यादव ने ट्वीट करके खूब सराहा है।इतना ही नहीं बल्कि उन्‍होंने इसे एक खूबसूरत कहानी बताते हुए इस गठबंधन को के मील का पत्‍थर साबित

Update: 2018-03-15 08:17 GMT
शिवपाल: उपचुनाव की Victory को बताया खूबसूरत कहानी, कहा - मील का पत्‍थर है ये जीत

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन में लड़े गए गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव की जीत को शिवपाल यादव ने ट्वीट करके खूब सराहा है।इतना ही नहीं बल्कि उन्‍होंने इसे एक खूबसूरत कहानी बताते हुए इस गठबंधन को के मील का पत्‍थर साबित होने की मंगलकामना भी की है। यूपी के बदले सियासी समीकरणों के चलते शिवपाल यादव ने भी बिना अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर इस जीत के लिए पार्टी के कुशल नेतृत्‍व की सराहना की है।

मेहनत और सामाजिक न्‍याय की साझी कहानी

समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शिवपाल यादव ने ट्वीट करके इस जीत को कड़ी मेहनत और सामाजिक न्‍याय की साझी जमीन पर लिखी खूबसूरत कहानी बताया है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि समाजवादी पार्टी की एतिहासिक विजय पर फूलपुर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्र की जनता, समाजवादी पार्टी के कुशल नेतृत्‍व, कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं विजयी प्रत्‍याशियों को बहुत बहुत बधाई। कड़ी मेहनत व सामाजिक न्‍याय की साझी जमीन पर लिखी गई यह खूबसूरत कहानी मील का पत्‍थर साबित हो, ऐसी मंगलकामना।

Tags:    

Similar News