BSP के बाद BJP का बड़ा दांव, कांग्रेस, सपा और बसपा के 6 MLA शामिल

Update: 2016-08-11 07:51 GMT

लखनऊ: चुनावी साल में चल रहे दल बदल के बीच बसपा के बाद गुरुवार को बीजेपी ने बड़ा दांव मारा है। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्या की उपस्थिति में कांग्रेस के 3 विधायकों समेत कुल 6 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। इससे पहले बुधवार को बसपा में 4 मुस्लिम विधायक शामिल हुए थे, जिनमें 3 कांग्रेस और एक विधायक सपा से थे ।

बीजेपी मुख्यालय में गुरुवार को कांग्रेस के कुशीनगर के खड्डा से विधायक विजय दूबे ,बस्ती के रुुधौली से विधायक संजय जायसवाल और बहराइच के नानपारा से विधायक माधुरी वर्मा बीजेपी में शामिल हो गईं।

-बसपा के गोरखपुर के चिल्‍लूपार से विधायक राजेश त्रिपाठी और लखीमपुर से मोहम्‍मदी सीट से विधायक बाला प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए।

-इसी तरह सपा के अंबेडकरनगर के जलालाबाद से विधायक शेर बहादुर सिंह भी बीजेपी में शामिल हो गए।

क्‍या कहा केशव प्रसाद मौर्या ने

इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या और विधायक सतीश महाना भी मौजूद थे। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा और बसपा में भगदड़ मची है। सपा के कुशासन से लोग त्रस्त हो गए हैं। सपा और बसपा के विधायक अपनी पार्टी से निराश हैं और बीजेपी की ओर उम्मीदों से देख रहे हैं।

-उन्होंने कहा कि विधायकों के शामिल होने की ये पहली किश्त है। ऐसी कई किश्तें वो जारी करेंगे।

-उन्होंने खराब कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव की सरकार पर निशाना साधा।

-उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अपशब्द कहने पर दयाशंकर की गिरफ्तारी को लेकर तो अखिलेश सरकार ने तत्परता दिखाई।

-लेकिन दयाशंकर की पत्नी, मां और बेटी के खिलाफ कहे अपशब्दों को लेकर बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दिकी समेत अन्य नेताओं की गिरफ्तारी से बच रही है।

-केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए 265 प्लस का लक्ष्य रखा है लेकिन जिस तरह से जनता का सहयोग मिल रहा है, उससे ये संख्या और ज्यादा भी हो सकती है।

 

Similar News