सुशांत डेथ केस में सियासत गरमाई, इन दिग्गज नेताओं ने बोला निजी हमला

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत डेढ़ महीने बाद भी पहेली बनी हुई है। इस मामले ने अब सियासी रंग ले लिया है। शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा सुशांत के परिवार को लेकर तमाम तरह के आरोप लगाए गये थे।

Update: 2020-08-12 13:56 GMT
कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा है कि उन्हें दुख है कि किसान सिर्फ कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करते हैं, जबकि इसके फायदों पर चर्चा भी नहीं करते हैं।

वर्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत डेढ़ महीने बाद भी पहेली बनी हुई है। इस मामले ने अब सियासी रंग ले लिया है। शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा सुशांत के परिवार को लेकर तमाम तरह के आरोप लगाए गये थे।

परिवार से उनके रिश्ते को लेकर तमाम तरह की बातें कही गई थी। पिता केके सिंह पर निजी तौर पर हमला बोला गया था। इसी कड़ी में अगला नाम माजिद मेमन और शरद पवार का जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

एनसीपी नेता माजिद मेनन की फाइल फोटो

एनसीपी नेता माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए।

माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है।

महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।'

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

मुझे मुम्बई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा

वहीं शरद पवार ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं। जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है।

मुझे मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि किसी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है।

शरद पवार यही नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि इन सब चीजों के बाद भी अगर कोई सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करता है तो मैं उसका विरोध नहीं करूंगा।

डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग पर शरद पवार ने कहा कि वह अपरिपक्व हैं, मैं उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: Whatsapp में आ रहे ये गजब के फीचर्स, इनके बारे में यहां जानिए सबकुछ

Tags:    

Similar News