भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- बाबरी मस्जिद जहां थी वहीं बनेगी, कोर्ट का फैसला कुछ भी हो 

Update: 2018-10-14 11:37 GMT

कानपुर: भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र मान ने बाबरी मस्जिद को लेकर बेतुका बयान दिया है। राजेन्द्र ने कहा कि बाबरी मस्जिद जहां पर थी, वहीं पर बनेगी। कोर्ट का फैसला कुछ भी हो। इससे हमें कोई मतलब नहीं है। जिस प्रकार हमने एससी/एसटी एक्ट को नहीं माना था। उसी प्रकार हम बाबरी मामले को भी नहीं मानेंगे।

यह भीम सेना का मुस्लिम संगठनों को आश्वासन है। भीम सेना जो वादा करती है उसे पूरा जरुर करती है। बाबरी मस्जिद वहीं बनेगी चाहे कोई कितना भी जोर लगा ले।

उन्होंने उक्त बातें कानपुर में आयोजित मुस्लिम और दलित एकता अधिवेशन के उपरांत मीडिया से बात करते हुए कही। भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले कि पहले बाबरी मस्जिद उसी जगह पर थी।

सुन्नी वक्फ बोर्ड और अन्य मुस्लिम संगठनों ने इसके दस्तावेज भी पेश किये थे। वो दस्तावेज कोर्ट के अन्दर आज भी जमा है और जब मस्जिद वहां पर बनी थी तो मस्जिद वही बनेगी। कानून के हिसाब से और संविधान के हिसाब से।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला तब मानेंगे जब सुप्रीम कोर्ट वहां मस्जिद बनने का आर्डर करे ,वर्ना सुप्रीम कोर्ट का फैसला हम नहीं मानेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मै गांधी वादी नहीं हूं। मैं बाबा साहब बी आर आंबेडकर को मानने वाला हूं। बाबा साहब और काशी राम के आदर्शो पर चलने वाला हूं।

ये भी पढ़ें...बाबरी मस्जिद केस: SC ने लखनऊ के सत्र न्यायाधीश से मांगी रिपोर्ट

 

 

Tags:    

Similar News