नतीजे सबसे पहले : 9 मार्च को शाम साढ़े 5 बजे, देखिए हर सीट का फैसला सिर्फ newstrack.com पर

चर्चित न्यूज पोर्टल newstrack.com यूपी चुनाव के नतीजों का सबसे पहले खुलासा कर रहा है। यहां आप सबसे पहले और सबसे तेज जान सकते हैं यूपी की हर सीट के नतीजे। किसके सिर बंधेगा यूपी का ताज

Update: 2017-03-07 04:33 GMT

लखनऊ : चर्चित न्यूज पोर्टल newstrack.com यूपी चुनाव के नतीजों का सबसे पहले खुलासा कर रहा है। यहां आप सबसे पहले और सबसे तेज जान सकते हैं यूपी की हर सीट के नतीजे। किसके सिर बंधेगा यूपी का ताज, इसका सबसे नजदीकी आंकलन करने के लिए newstrack.com दे रहा है यूपी चुनाव के परिणामों की सबसे सटीक जानकारी और विश्लेषण।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अन्तिम चरण का मतदान 8 मार्च को शाम 5 बजे पूरा हो जाएगा। उसके ठीक 24 घण्टों के बाद देश का सबसे चर्चित न्यूज़ वेब पोर्टल www.newstrack.com आपको देगा सबसे पहले चुनावी नतीजा। यहां मिलेगी आपको हर सीट की सबसे सटीक जानकारी। इसलिए नतीजों से पहले नतीजे जानने के लिए newstrack.com पर ज़रूर आएं 9 मार्च को शाम साढ़े 5 बजे।

-www.newstrack.com के इन नतीजों में आपको मिलेगी 17वीं विधानसभा की सबसे पहली तस्वीर। इसी से साफ होगा कि आख़िर कौन सी पार्टी करेगी आने वाले 5 सालों में राज और कौन होगा प्रदेश का खेवनहार।

Tags:    

Similar News