Punjab: कुमार विश्वास के बाद अब अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस, क्या संकेत देने की है कोशिश?

Punjab: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के बाद पंजाब पुलिस (Punjab Police) आज, बुधवार को कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) के घर पहुंची।

Report :  aman
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-20 09:56 GMT

अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस: Photo - Social Media

Punjab: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के बाद पंजाब पुलिस (Punjab Police) आज, बुधवार को कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) के घर पहुंची। अलका लांबा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'पंजाब पुलिस मेरे घर पहुंच चुकी है। 

बता दें, कि इससे पहले बुधवार, 20 अप्रैल की सुबह पंजाब पुलिस कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची थी। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया। लिखा, 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी। एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) से अपील कर रहा हूं, कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने को दे रहे हो, वो एक दिन पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।' 

अलका लांबा भी हमलावर

 कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कुमार विश्वास के उपरोक्त ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'अब समझ आ रहा होगा कि AAP को पुलिस क्यों चाहिए थी। BJP की तरह मात्र अपने विरोधियों को डराने और उनकी आवाज दबाने के लिए। थोड़ी तो शर्म करो केजरीवाल जी।'

कवि कुमार विश्वास: Photo - Social Media

कुमार विश्वास ने चुनाव के दौरान दिया था बयान 

उल्लेखनीय है कि, पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से ठीक पहले कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। कुमार विश्वास ने दावा किया था, कि केजरीवाल ने उनसे बातचीत में कहा था कि एक दिन या तो वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री।

पंजाब पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं 

चूंकि, यह मामला पंजाब से जुड़ा था। ऐसे में पंजाब पुलिस की एक टीम जांच में जुट गई। इस मामले में पूछताछ के लिए कुमार विश्वास के घर आज पुलिस पहुंची थी। हालांकि, पंजाब सरकार या पुलिस ने इसे लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया। 

Tags:    

Similar News