Amritsar Blast: पंजाब के अमृतसर में जोरदार धमाका, मौके पर एक की मौत दो अन्य घायल

Punjab News : सोमवार की सुबह पंजाब का अमृतसर एक धमाके (Amritsar Blast) से दहल गया। इस जोरदार धमाके में एक की मौत हो गई, वहीं अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Report :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-04-18 05:33 GMT

अमृतसर में धमाका (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Blast in Amritsar : पंजाब के अमृतसर से एक बड़े धमाके की खबर सामने आयी है। सोमवार को सुबह हुए जोरदार धमाके में घटनास्थल पर मौजूद एक की मौत हो गई है वहीं इस धमाके से 2 अन्य घायल भी हो गए हैं। बता दें पंजाब के अमृतसर में दहलाने की साजिश एक बार इसके पहले सामने आई थी। जहां विधानसभा चुनाव से पहले जनवरी में भारी मात्रा में आरडीएक्स बरामद किया गया था। पुलिस की तफ्तीश में यह खुलासा हुआ था कि उस आरडीएस का उपयोग विधानसभा चुनाव में अस्थिरता पैदा करने के लिए किया जाएगा।

वालीबॉल प्रतियोगिता में हुआ धमाका

पंजाब के अमृतसर स्थित अजनाला गांव में सोमवार को वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शिरकत करने आए थे। इसी बीच एक टीम का युवक प्रतियोगिता में जश्न मनाने के लिए पोटाश का इस्तेमाल कर रहा था। इसी दौरान उस युवक से क्यों हो जाने के कारण इस वालीबॉल प्रतियोगिता में एक बड़ा धमाका हो गया पोटाश के कारण हुए धमाके में प्रतियोगिता के स्थल पर मौजूद एक 13 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल भी हो गए।

वालीबॉल प्रतियोगिता में हुए इस धमाके की खबर सामने आते ही घटनास्थल पर अमृतसर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पोटाश के कारण हुए इस धमाके में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है। इस धमाके में अमृतसर स्थित अजनाला गांव के निवासी बलकार सिंह का 12 वर्षीय पुत्र तरनदीप सिंह और संदीप सिंह का 22 वर्षीय पुत्र सकत्तर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं गांव के ही निवासी सुखजीत सिंह का 12 वर्षीय पुत्र गुरप्रीत सिंह का मौत हो गया।

Tags:    

Similar News