Punjab: फिर मूसेवाला हत्या जैसी वारदात का भय, कानून को धमका रहा गैंगस्टर गोल्डी बराड़

Punjab News: गोल्डी ने आगे डीजीपी और जेल मंत्री को अपना फर्ज निभाने की नसीहत भी दे डाली। उसने कहा, कि 'पुलिस उसे फिर से कोई बड़ी वारदात अंजाम देने के लिए विवश न करें।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-29 08:25 GMT
Click the Play button to listen to article

Punjab News: जाने-माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का गैंग और उसका अहम सदस्य गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldie Brar) सुर्खियों में बना हुआ है।

मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गोल्डी ने अब पंजाब के जेल मंत्री और डीजीपी को धमकाया है। गोल्डी ने कहा, कि बठिंडा जेल (Bathinda Jail) में बंद उसके तीन साथियों सारज संधू, बॉबी मल्होत्रा और जग रोशन हुंदल को परेशान किया जा रहा है। गैंगस्टर ने इसे लेकर जेल मंत्री हरजोत बैंस (Punjab Jail Minister Harjot Bains) और डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) से जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर कार्रवाई करने की मांग की है।

गोल्डी बराड़ की धमकी, ..नहीं तो फिर होगी  

गोल्डी बराड़ ने कहा है कि, अगर उसकी बात नहीं मानी गई और जेल में बंद उसके भाइयों को तंग किया जाता रहा तो फिर मूसे वाला मर्डर जैसी बड़ी वारदात को फिर से अंजाम दिया जाएगा। कुख्यात गैंगस्टर ने ये धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी है।' बता दें कि, गोल्डी बराड़ लंबे समय से कनाडा में रह रहा है। वहीं से वो भारत में आपराधिक कृत्यों को अंजाम देते रहता है।

जेल सुपरिटेंडेंट पर कार्रवाई और साथियों की जेल बदलने की मांग

लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का गुर्गा गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी गई धमकी में कहा, बठिंडा जेल में बंद सारज संधू, बॉबी मल्होत्रा और जग रोशन हुंदल को डिप्टी सुपरीटेंडेंट इंद्रजीत काहलों तंग कर रहा है। वह हमारे भाइयों से पैसे मांगता है। बिना वजह के उसके साथ मारपीट करता है। मैं पंजाब सरकार और जेल मंत्री से मांग करता हूं कि हमारी भाइयों की जेल बदली जाए। डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर कड़ी कार्रवाई की जाए। यदि उसके भाइयों को कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी जेल पुलिस की होगी।

DGP और जेल मंत्री फर्ज निभाएं

गोल्डी ने आगे डीजीपी और जेल मंत्री को अपना फर्ज निभाने की नसीहत भी दे डाली। उसने कहा, कि 'पुलिस उसे फिर से कोई बड़ी वारदात अंजाम देने के लिए विवश न करें। यदि हमें पहले ही विक्की मिड्डूखेड़ा और संदीप नंगल अंबिया का इंसाफ मिल जाता तो हम सिद्धू मूसेवाला को नहीं मारते।' गोल्डी ने अपने पोस्ट के नीचे जग्गू भगवानपुरिया ग्रुप और लॉरेंस ग्रुप का नाम लिखा है।

सिद्धू मूसेवाला को किया था गोलियों से छलनी 

बता दें कि इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या जवाहरके में कर दी गई थी। उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया गया था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी ने इसे  विक्की मिड्डू खेड़ा की हत्या का बदला लिया था, जिसकी हत्या बंबीहा गैंग ने मोहाली में कर दी थी। इस हत्याकांड ने पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को हिला दिया था। 

Tags:    

Similar News