Mohali Murder : मोहाली में सिरफिरे ने बीच सड़क तलवार से की युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Punjab News: फेज 5 इलाके में अपनी दो सहकर्मियों के साथ ऑफिस जा रही बलजिंदर कौर नामक युवती की गुरूद्वारे के सामने एक सिरफिरे युवक ने तलवार से काटकर ह्त्या कर दी।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-06-08 12:08 GMT

 हत्यारोपी सुखचैन को अस्पताल लेकर पहुँची पुलिस| Source- Social Media  

Punjab News: पंजाब के मोहाली से एक जघन्य वारदात सामने आई है, यहां फेज 5 इलाके में अपनी दो सहकर्मियों के साथ ऑफिस जा रही बलजिंदर कौर नामक युवती की गुरूद्वारे के सामने एक सिरफिरे युवक ने तलवार से वार करके हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुँची मोहाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 

9 साल पहले मोहाली आई थी युवती 

जानकारी के अनुसार, फतेहपुर साहिब के फतेहपुर जट्टा निवासी बलजिंदर कौर करीब 9 साल पहले मोहाली आई थी। वह यहां एक निजी कॉल सेंटर में बतौर टेलिकॉलर नौकरी करती थी। शनिवार की सुबह जब वह अपनी दो सहकर्मियों के साथ ऑफिस जा रही थी, तभी सुखचैन नाम के आरोपी ने बीच सड़क पर उस पर तलवार से एक साथ कई वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी सुखचैन समराला का रहने वाला है, वह एक पेट्रोल पम्प पर नौकरी करता है।

प्रेम-प्रसंग के एंगल से तफ्तीश में जुटी पुलिस 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल से इस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतका और आरोपी पहले से परिचित थे। दोनों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वहीं, मृतका के भाई ने पुलिस की इस बात से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि बलजिंदर ने कभी किसी लड़के का जिक्र नहीं किया और न ही उससे बातचीत में कभी किसी विवाद की बात पता चली। मृतका के भाई ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

सीसीटीवी में कैद हुई जघन्य वारदात 

हत्या की यह पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में आरोपी पीड़िता पर तलवार से कई वार करते दिख रहा है। वहीं पीड़िता भी सड़क पर इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाने के प्रयास करती नजर आ रही है। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच हेतु भेज दिया है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News